अब पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी कंगना

मुंबई। ‘थलाइवी’ में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका के बाद कंगना रनोट अब पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने अपने एक बयान में बताया कि इस अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा का टाइटल फिलहाल तय नहीं हुआ है और यह इंदिरा गांधी की बायोपिक भी नहीं है। कंगना के मुताबिक, कई नामी-गिरामी एक्टर्स इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे।
फाइनल स्टेज में है स्क्रिप्ट
कंगना के ऑफिस से जारी हुए आधिकारिक स्टेटमेंट में कहा गया है, “जी हां, हम प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और स्क्रिप्ट फाइनल स्टेज में हैं। यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं, बल्कि ग्रैंड पीरियड फिल्म है। यह फिल्म मेरी जनरेशन के लोगों को भारत के वर्तमान सामाजिक और राजनीतिक परिदृश्य को समझने में मदद करेगी।”
कंगना के मुताबिक फिल्म की कहानी एक किताब पर आधारित है। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि यह कौन-सी किताब है और किसने लिखी है। वे इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और इंदिरा गांधी के शासन काल की इमरजेंसी और ऑपरेशन ब्लू स्टार जैसी घटनाओं को दिखाएंगी।
साईं कबीर करेंगे निर्देशन
‘रिवॉल्वर रानी’ में कंगना रनोट के साथ काम कर चुके डायरेक्टर साईं कबीर फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं और वे ही इस फिल्म के निर्देशक भी होंगे। बड़े पैमाने पर बन रही इस फिल्म में संजय गांधी, राजीव गांधी, मोरारजी देसाई और लाल बहादुर शास्त्री जैसे कई बड़े नेताओं की राजनीति भी देखने को मिलेगी। साईं कबीर भोपाल पहुंचकर वहां ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रहीं कंगना रनोट के साथ मीटिंग्स कर चुके हैं।
कंगना की ये फिल्में भी कतार में
कंगना रनोट फिलहाल भोपाल में ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद वे ‘तेजस’ शुरू करेंगी। इनके अलावा वे ‘अपराजित अयोध्या’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार पर बेस्ड एक अनाम फिल्म की घोषणा भी कर चुकी हैं।
-एजेंसियां

100% LikesVS
0% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *