काम्या पंजाबी ने कहा, प्रत्युषा की डायरी पुलिस को सौंपे राहुल

Boyfriend Rahul Raj was brokering prostitution to Pratyusha Banerjee
काम्या पंजाबी ने कहा, प्रत्युषा की डायरी पुलिस को सौंपे राहुल

मुंबई। अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने अपनी दिवंगत मित्र अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की निजी डायरी पुलिस को नहीं देने को लेकर आरोपी राहुल राज सिंह पर सवाल उठाए हैं. प्रत्युषा ने पिछले साल अप्रैल में खुदकुशी कर ली थी. राहुल पर आरोप है कि उसने प्रत्युषा की जिंदगी में इतने तनाव भर दिए थे, जिसके कारण प्रत्युषा ने खुदकुशी जैसा कदम उठाया.

काम्या के मुताबिक, “घटना को एक साल हो चुका है. लेकिन राहुल ने प्रत्युषा की प्राइवेट डायरी अब तक पुलिस को डायरी क्यों नहीं दी? ज़रूर उस डायरी में लिखा होगा कि वह अवसाद में थी और मरना चाहती थी.”

बता दें कि काम्या ने ‘हम कुछ कह न सके’ नाम से एक शॉर्ट फिल्म बनाई है, जिसके लिए राहुल ने उन पर मानहानि का मुकदमा किया है. राहुल का आरोप है कि फिल्म का चरित्र उनके निजी जीवन को निरूपित करता है.

हालांकि काम्या ने इससे इनकार करते हुए कहती हैं कि 18 मिनट की यह शॉर्ट फिल्म एक ऐसी युवा लड़की की कहानी है जो तनाव व उसके साथी के अहम के चलते खुदकुशी कर लेती है. इस फिल्म पर फिलहाल महाराष्ट्र में दिंडोशी की सत्र अदालत ने रोक लगा दी है.

इस बारे में काम्या कहती हैं कि, “क्या राहुल दुनिया में एक ही है? तब तो फिर राहुल गांधी, राहुल राय को भी आपत्ति जतानी चाहिए. राहुल राज सिंह हमारी फिल्म का हीरो नहीं है. मैं मानहानि के मामले को देख लूंगी. मैं पीछे नहीं हटूंगी. सच्चाई सामने लाने के लिए मैं किसी से नहीं डरूंगी.”
अब भी काम्या का यही मानना है कि प्रत्युषा की मौत का जिम्मेदार राहुल ही है. क्योंकि अगर उसने आत्महत्या की है तो उसे वहां तक पहुंचाने वाला ही उसकी मौत का जिम्मेदार है.
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *