Kalank Teaser: प्यार, बदला, बर्बादी के बीच पलती प्रेम कहानी

मुंबई। आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर फिल्म Kalank Teaser रिलीज कर दिया गया है। Kalank Teaser में एक्टर्स की झलक लोगों को काफी हैरान करने वाली है। टीजर में एक एक कर सितारों से परिचय होता है। सबसे पहले माधुरी दीक्ष‍ित सामने आती हैं जो बेहतरीन नृत्‍य करती नजर आ रही हैं। इस नृत्‍य के लिए उन्‍हें सरोज खान ने कोर‍रयोग्राफ किया है। वरुण धवन मैदान में खून में नहाए हुए दिखते हैं। उन्‍हें देखकर अहसास हो जाता है कि उन्‍होंने अपनी बॉडी बनाने में कितनी मेहनत की है।

आदित्‍य रॉय कपूर दूल्‍हे के ल‍बास में और आलिया दुल्‍हन के ल‍िबास में दिखती हैं लेकिन आदित्‍य बेबस नजर आते हैं। वहीं संजय दत्‍त अकेलेपन में जीते दिखाई दे रहे हैं। सभी किरदार अपने अपने लुक में परफेक्‍ट नजर आए हैं। कुछ मिनट पहले जारी हुए टीजर को लगातार लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं। फिल्म में आलिया और वरुण के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। बता दें कि पिछले दिनों इस फिल्म से सभी एक्टर्स के लुक को आउट किये गए थे। फिल्म में संजय दत्त बलराज चौधरी की भूमिका निभा रहे हैं जबिक माधुरी बहार बेगम का किरदार में दिखाई देंगी।

फिल्म में लंबे समय बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की भी नई जोड़ी लोगों को देखने को मिलेगी। बात करें आलिया और वरुण की तो यह उनकी चौथी फिल्म। इससे पहले दोनों हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और स्टूडेंट ऑफ द ईयर में साथ काम किया था। टीजर के बाद फैंस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।

यहां देखें ट्रेलर

फिल्म का डायरेक्शन

अभिषेक वर्मन ने किया है, इसे 17 अप्रैल 2019 को रिलीज किया जाएगा। ये इस साल रिलीज हो रही वरुण धवन की पहली और गली बॉय के बाद आलिया भट्ट की दूसरी फिल्म है।

टीजर में संजय दत्त की झलक से शुरुआत होती है। टीजर में साल 1940 के दौरान लड़ाई को दिखाया गया है। बलराज के किरदार में संजय दत्त बेहद दमदार दिख रहे हैं वहीं आदित्य रॉय कपूर भी किरदार एकदम फिट नजर आए।

टीजर में सोनाक्षी और आलिया बेहद अलग लुक में दिखाई दे रही हैं। फिल्म में सोनाक्षी सत्या की भूमिका में दिखाई देंगी वहीं आलिया रूप के किरदार में नजर आएंगी। करण जौहर ने इस फिल्म के पोस्टर शेयर करते हुए इसे अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताया था। वहीं पिछले दिनों इस फिल्म के रिलीज डेट को भी बदल दी है। पहले इस फिल्म को 19 मार्च को रिलीज किया जा रहा था लेकिन अब इसे दो दिन पहले 17 अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »