नशे में चूर सिरफिरे डॉक्‍टर की कहानी है Kabir Singh, ट्रेलर आया

नई दिल्ली। नशे में चूर सिरफिरे आशिक डॉक्‍टर की कहानी कहती Kabir Singh का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म है ‘कबीर सिंह’ जिस में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं और 2 मिनट 43 सेकंड के ट्रेलर में शाहिद की स्क्रीन शेयरिंग काफी लंबी है। Kabir Singh Trailer से दिग्‍गज अभिनेता शाहिद कपूर की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म कबीर सिंह का इंतजार कर रहे फैंस को थोड़ी राहत मिली है। दरअसल, फिल्‍म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। रिलीज होते ही यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ट्रेलर को देखने के बाद फैंस शाहिद कपूर को विश करते नहीं थक रहे हैं। एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा शाहिद कपूर बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड तोड़ने आ रहे हैं।

 

ट्रेलर में शाहिद कपूर को काफी स्पेस दिया गया है और उनके गुस्सैल, सनकी, जिद्दी रवैये को दिखाया गया है। आधे से ज्यादा टाइम में शाहिद नशा करते हुए या किसी भी गुस्सा या लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म ‘कबीर सिंह’ 2017 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है।

खास बात ये है कि फिल्म के ट्रेलर में ‘अर्जुन रेड्डी’ की पूरी तरह से कॉपी की गई है और कुछ ही सीन अलग दिखाई दे रहे हैं। वहीं हीरोइन कियारा आडवाणी की बात करें तो उन्हें एक कॉलेज स्टूडेंट के रूप में दिखाया गया है, जो काफी भोली नजर आ रही हैं।

ट्रेलर से पता चलता है कि शाहिद कियारा के लिए काफी लड़ाई करते हैं और एक सिरफिरे आशिक की भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह ट्रेलर आपको शाहिद की फिल्म कमीने, उड़ता पंजाब और हैदर की याद दिलाता है, जिसमें वो काफी लाउड कैरेक्टर थे।

फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है और ‘अर्जुन रेड्डी’ के डायरेक्टर भी संदीप वांगा ही है। फिल्म में कियारा शालिनी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म रिलीज होने में अभी एक महीने से ज्यादा का वक्त है, इसलिए कहानी और कैरेक्टर को लेकर कई चीजें सामने आती रहेंगी। कबीर सिंह को सोशल मीडिया पर फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ भी कर रहे हैं।

कहानी की बात करें तो कबीर सिंह एक डॉक्टर की कहानी हैं, लेकिन उसके अपने गुस्से और सनकी रवैये से करियर पर काफी असर पड़ता है। अपनी गर्लफ्रैंड से बिछड़ने के बाद नशे की लत में वो खुद को और दूसरों को काफी नुकसान पहुंचाता है।

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *