ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

नई दिल्‍ली। बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया को कोरोना हो गया है। आज दोनों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों को इलाज के लिए दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मां-बेटे को गले में खराश और बुखार की शिकायत थी, उसके बाद दोनों मैक्स में भर्ती हुए थे।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार को दोनों डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुए थे। अब कोविड-19 का रिपोर्ट आ गया है, जिसमें दोनों कोरोना पॉजिटिव हैं। सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया दिल्ली में रहती हैं। वह सार्वजनिक कार्यक्रमों में कम ही नजर आती है। माधवी परिवारिक समारोहों में ज्यादा नजर आती हैं।
दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद से वह दिल्ली में ही रह रहे हैं।
ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी कोरोना
ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां की हालत सामान्य बताई जा रही है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी लोगों ने बताया कि गले में खराश और बुखार की चपेट में वह और उनकी मां आ गईं हैं। जिसके बाद सोमवार को ही साकेत स्थित अस्पताल में डॉक्टरों के कहने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां भर्ती हो गईं। आज दूसरे दिन उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। हालांकि सिंधिया की तरफ से इसे लेकर कोई जानकारी नहीं आई है।
संपर्क में आए लोगों को किया जाएगा क्वारंटीन
रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया के संपर्क में आए लोगों को क्वारंटीन किया जाएगा। सिंधिया के साथ ही दिल्ली में ही उनकी पत्नी भी रहती हैं। हालांकि सिंधिया परिवार की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।
हाल ही में सिंधिया ने ज्वाइन किया है बीजेपी
ज्योतिरादित्य सिंधिया मार्च में ही कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुए हैं। उनके इस्तीफे के बाद कांग्रेस के 22 विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद एमपी में कांग्रेस की सरकार गिर गई थी। बीजेपी में ज्वाइन करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया सिर्फ राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने आए थे। बीजेपी नेताओं से मुलाकात और नामांकन दाखिल करने के बाद वह दिल्ली चले गए थे। उसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया एमपी नहीं आए हैं।
19 जून को है वोटिंग
ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी से राज्यसभा के उम्मीदवार हैं। कोरोना महामारी की वजह से स्थगित चुनाव के लिए 19 जून को फिर से वोटिंग है। वोटिंग एमपी के 3 सीटों के लिए होने हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया को कोरोना होने के बाद राज्यसभा चुनाव के लिए भोपाल आना अब मुश्किल ही लग रहा है। वहीं, उनके समर्थक लगातार स्वस्थ होने की काम कर रहे हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *