10वीं में 92% अंक लाने पर Jyoti Bharadwaj का सम्मान

मथुरा। ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति उत्तर प्रदेश की सदस्या कुमारी Jyoti Bharadwaj  का 10वीं में 92% अंक लाने पर सम्मान किया गया। समिति के द्वारा सम्मान समारोह मिडलैंड कंपाउंड मसानी मथुरा पर आयोजित किया गया।

सम्मान समारोह में सीबीएसई बोर्ड में हाई स्कूल में 92 प्रतिशत से पास होने वाली समिति की सदस्या कुमारी Jyoti Bharadwaj को मिठाई खिलाकर दुपट्टा पहनाकर बांके बिहारी भगवान की तस्वीर भेट करके समिति ने किया  सम्मानित ।

इस अवसर प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने कहा देश में हमारी बेटी तेजी के साथ हर क्षेत्र क्षेत्र में आगे बढ़ रही है उनके प्रोत्साहन के लिए समाज को आगे आना चाहिए इसलिए आज ज्योति भारद्वाज का हम सम्मान कर रहे हैं जिससे बेटियों को आगे बढ़ने में प्रोत्साहन मिल सके और बेटी भी आगे बढ़ कर समाज और देश का विकास कर सकें ।

प्रदेश महासचिव मोहन श्याम शर्मा ने कहा के हम हर बेटी को उसके अनुसार शिक्षा दें तो निश्चित तौर पर बेटी किसी बेटे से कम नहीं होती है इसलिए आज हम इस बेटी का सम्मान करके समाज से कहना चाहते हैं हम बेटों को तो आगे बढ़ाते हैं लेकिन बेटी को पीछे रखते हैं जबकि चाहिए कि हम बेटी को ज्यादा से ज्यादा आगे बढ़ाएं जिस से दो परिवारों को बेटी आगे बढ़ा सके ।

इस अवसर पर रवि चौधरी, दिनेश चौधरी , जग्गू पंडित , नंदकिशोर शर्मा, डॉक्टर अनिल कुमार राजपूत ,गौरव शर्मा , श्रीमती चंचल शर्मा, शिवम शर्मा आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे  ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »