संस्कृति University में जूनियर्स ने सीनियर्स को दी भावभीनी विदाई

मथुरा। संस्कृति University में सोमवार को स्कूल ऑफ एप्लाइड साइंस के छात्र-छात्राओं ने अपने सीनियर्स को भावभीनी विदाई देते हुए उनके बीच बिताए पलों को याद किया। इस अवसर पर जूनियर छात्र-छात्राओं ने अपने सीनियर्स को विदाई देते हुए कहा कि- आँख से दूर सही दिल से कहां जाएंगे, जाने वाले तुम हमें बहुत याद आएंगे। विविध सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हुई फेयरवेल पार्टी में बीएससी से बेबी शर्मा और रवि तथा एमएससी से प्रिया व राणा को क्रमशः मिस फेयरवेल तथा मिस्टर फेयरवेल चुना गया।

फेयरवेल पार्टी का शुभारम्भ करते हुए संस्कृति University के कुलपति डा. राणा सिंह ने कहा कि विदाई कैसी भी हो दिल को तकलीफ जरूर देती है। संस्कृति यूनिवर्सिटी को अपना घर-परिवार मानकर आपने जो संस्कार और शिक्षा हासिल की है, वह अवश्य ही आपका मार्गदर्शन करेगी। आप लोग सफलता के निय नए आयाम स्थापित करें इन्हीं शुभकामनाओं के साथ मैं सिर्फ यही कहूंगा- जरूरत ही नहीं अल्फाज की, प्यार चीज है अहसास की, आप यहां होते तो मंजर ही कुछ और होता, पर दूर से ही रहेगी खबर आपके हर सांस की। डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर डा. ओ.पी. जसूजा और विभागाध्यक्ष स्कूल ऑफ एप्लाइड साइंस उमेश शर्मा ने भी अपने-अपने विचार व्यक्त किए।

फेयरवेल पार्टी में सीनियर्स बेबी शर्मा, कृष्णा मीना, दिनेश, अर्जुन चौधरी, तरुण मीना, शिवम शर्मा, रवि चौधरी, विवेक भारद्वाज ने जूनियर्स से अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि यहां जो प्यार और स्नेह मिला उसे बयां करना मुश्किल है। जूनियर्स छात्र-छात्राओं ख्याति शर्मा, दीपिका श्रीवास्तव, रजत राज सिंह, विकास सिंह, सिद्धार्थ सिंह, निशा, दीप्ति आदि ने अपने सीनियर्स के स्वागत में चमकते तारे बनो तुम, जहां से न्यारे बनो तुम, गीत सुनाया।

कुलाधिपति सचिन गुप्ता ने अपने संदेश में सीनियर्स छात्र-छात्राओं का आह्वान किया कि वे जहां भी जाएं वहां अपनी लगन और मेहनत से कामयाबी की नई मिसाल कायम करें। श्री गुप्ता ने छात्र-छात्राओं को सदैव अनुशासन में रहने की सीख देते हुए उन्हें लक्ष्य हासिल करने के लिए प्रेरित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *