पत्रकार जयंती रंगनाथन की 10 एपिसोड वाली सीरिज र‍िलीज

छोटे शहर की नैना एक बेहद खुशमिजाज और सपनों की दुनिया में रहने वाली लड़की है. वो मुंबई की एक एड एजेंसी में बतौर कॉपी राइटर काम करती है. परिवार के दवाब में आकर वो अपने बचपन के दोस्त, अश्विन से एंगेजमेंट तो कर लेती है. लेकिन वो इस रिश्ते से पूरी तरह खुश नहीं है. अचानक एक दिन नैना की मुलाकात बॉलीवुड के अपकमिंग सिंगर और कॉलेज मेट नीरज से होती है. उससे मिलकर नैना को लगता है कि नीरज ही है उसका सपनों का राजकुमार है. नैना को गंभीर और केयरिंग अश्विन के बजाय रोमांटिक, एंडवेचरस और अजनबी नीरज अपनी ओर आकर्षित  करता है. नीरज को भी नैना पसंद आती है. वो उसके सपनों में रंग भरने का वादा करता है. नैना अश्विन से ब्रेकअप कर के नीरज के साथ लिवइन में रहने लगती है. उसके इस  फैसले से उसकी माँ, दोस्त  कोई खुश नहीं है।

 क्या नैना के सपने पूरे हो पायेंगे? रूमानी, जिंदादिल नैना क्या अपने लिए सही निर्णय ले पाएगी? जिसे वो प्यार समझ रही है, वो है क्या? लव या कुछ लव जैसा? नैना की इस रोचक कहानी को जानने के लिए जयंती रंगनाथन द्वारा लिखित ‘ कुछ लव जैसा’  स्टोरीटेल ऑडियो पर सुन सकते हैं. यह 10 एपिसोड की ऑडियो सीरिज है जिसकी पब्लिशर प्रियम्बदा रस्तोगी हैं

इस सीरिज में मिलिए पच्चीस साल की नैना से। चुपके-चुपके कविताएं और नज्म लिखती हैं। अपने सपनों का जिक्र किसी से नहीं करती। अपने बचपन के दोस्त और मंगेतर  अश्विन से भी नहीं। उसकी सबसे अच्छी दोस्त है मां शैल, बचपन के डॉक्टर जॉर्ज अंकल, रूम पार्टनर सोफी, उसकी दोस्त राजेश्वरी और भी है उसकी जिंदगी में आया है बहार बन कर, नए सपने ले कर।

इस शुक्रवार  रिलीज़ हुई  है दोस्ती और प्यार की खट्टी-मीठी दास्तान। 10 एपिसोड में’ कुछ लव जैसा।

  • Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *