राजीव एकेडमी के विद्यार्थियों को 12 लाख से ज्‍यादा का Job ऑफर

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट के एमबीए के नौ छात्र-छात्राओं को मल्टीनेशनल कम्पनी एक्स्ट्रामाक्स ने बारह लाख रुपये से अधिक के पैकेज पर Job आफर किया है। इस शानदार सफलता से छात्र-छात्राओं में खुशी की लहर और उत्साह है।

Extramax Education India Private Limited में बारह लाख चालीस हजार रुपये के हाई पैकेज पर Job आफर मिलने वालों में आस्था शर्मा, अनम अयूब, दीक्षा उपाध्याय, चन्द्र प्रकाश, प्रियांशी खण्डेलवाल, प्रिया देवनाथ, जतिन गौतम, सचिन यादव और तिलक गोस्वामी शामिल हैं। प्लेसमेंट से पूर्व एक्स्ट्रामाक्स कम्पनी की एच.आर. हेड ईश्मा एवं बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर सुनीत वालिया ने छात्र-छात्राओं को बताया कि उनकी कम्पनी सभी प्रकार के विश्वस्तरीय शैक्षिक कार्य कर रही है। पूरे विश्व में कम्पनी के सिंगापुर, भारत, दक्षिण अफ्रीका, मिडिल-ईस्ट के देशों और इण्डोनेशिया में दफ्तर हैं जहां हजारों कर्मचारी कार्यरत हैं। यह कम्पनी न केवल स्कूल एज्यूकेशन बल्कि स्मार्ट कोचिंग सेण्टर्स जोकि आई.आई.टी., जेईई एण्ड मेडिकल के विद्यार्थियों को विभिन्न प्रकार के एज्यूकेशनल सॉफ्टवेयर एवं अत्याधुनिक पर्सनालिटी डेवलपमेंट एप्स उपलब्ध करवाती है जिसके माध्यम से छात्र-छात्राएं प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर सफलता हासिल करते हैं।

चयनित छात्र-छात्राओं को आशीर्वाद देते हुए आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल ने कहा कि प्रत्येक विद्यार्थी का उद्देश्य ज्ञान के माध्यम से स्वयं की उन्नति करना होता है। विद्यार्थी जीवन में जो पांच संकल्पों को पूर्ण कर लेता है वह उच्च पैकेज पर प्लेसमेंट भी प्राप्त कर लेता है। संस्थान के विद्यार्थी हमेशा इसी सिद्धांत पर चलकर लगातार उन्नति कर रहे हैं। उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। चेयरमैन मनोज अग्रवाल ने कहा कि राजीव एकेडमी में करिकुलम डिजाइन, डेवलपमेंट रिसर्च, कंसलटेंसी, इन्फ्रास्ट्रक्चर, टीचिंग लर्निंग और एक्युलेशन, स्टूडेंट सपोर्ट एवं प्रोग्रेशन, गवर्नेस लीडरशिप मैनेजमेंट तथा इनोवेशन उच्च स्तर के हैं। यही कारण है कि समस्त विद्यार्थी लगातार लाभान्वित हो रहे हैं। निदेशक डा. अमर कुमार सक्सेना ने समस्त विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि संस्थान के लिए यह गौरव की बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *