Jio Fiber वेलकम ऑफर पेश, र‍िलीज डे पर ही नई फ‍िल्म देखने की सुव‍िधा

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज की वार्षिक आम बैठक खत्म हो गई है , इसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने लॉन्चिंग के दौरान Jio Fiber Welcome Offer पेश किया जिसके तहत ग्राहकों को जियो के मौजूदा नंबर से ही जियो गीगा फाइबर का एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा जियो फॉर एवर प्लान के साथ ग्राहकों को फ्री में एलईडी टीवी और 4के सेट टॉप बॉक्स फ्री में मिलेगा। कंपनी ने इसका नाम Jio Fiber Welcome Offer रखा है। इसके अलावा जियो के ग्राहकों को फिल्म के रिलीज के दिन ही नई फिल्म को घर पर टीवी पर देखने का मौका मिलेगा। आइए जानते हैं रिलायंस एजीएम की खास बातें…

2018 में रिलायंस रिटेल ने हर दो सेकेंड में बेचा एक फोन
अंबानी ने शेयरधारकों को अधिक लाभांश और बोनस देने का वायदा किया। मुकेश अंबानी ने अगले 18 महीने यानी 31 मार्च 2021 तक कर्ज मुक्त कंपनी बनने के रोडमैप के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि पिछले साल रिलायंस रिटेल ने हर चार सेकेंड में एक टीवी और हर दो सेकेंड में एक फोन बेचा। अंबानी ने बताया कि आज रिलायंस रिटेल दुनिया के 100 टॉप रिटेलर्सस में जगह बनाने वाली अकेली भारतीय रिटेलिंग कंपनी है। वहीं अगले 5 वर्षों में हमारा लक्ष्य दुनिया के टॉप 20 रिटेलर्स में शामिल होना का है।

आईटी स्टार्टअप्स के लिए Jio-Azure क्लाउड सर्विस फ्री
मुकेश अंबानी ने कहा कि छोटे दुकानदारों के लिए रिलायंस जियो मर्चेंट प्वाइंट ऑफ सेल (पीओएस) सॉल्यूशन लाएगा, जो यूजर फ्रेंडली प्लेटफॉर्म होगा और इसके जरिए छोटे किराना दुकानदार मॉर्डन बनेंगे। देश में 3 करोड़ किराना दुकानदार और मर्चेंट हैं। अंबानी ने इसे ‘न्यू कॉमर्स’ का नाम दिया। उन्होंने कहा किआईटी स्टार्टअप्स के लिए Jio-Azure क्लाउड सर्विस फ्री होगी। उन्होंने बताया कि जियो के ग्राहक मौजूदा नंबर से ही गीगाफाइबर का कनेक्शन ले सकेंगे। जियो फाइबर वेलकम ऑफर के तहत जियो फॉर एवर प्लान के साथ फ्री में एलईडी टीवी और 4के सेटटॉप बॉक्स मिलेगा। ग्राहकों को ग्राहक डाटा या वॉयस सिर्फ एक के लिए ही पैसे खर्च करेंगे।

रिलायंस एजीएम में ल‍िए गए न‍िर्णय 
अमेरिका और कनाडा में 500 रुपये महीने के प्लान से अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे
जिस दिन फिल्म रिलीज होगी, प्रीमियम ग्राहक उसी दिन टीवी पर देख सकेंगे
ब्रॉडबैंड की कीमत 700 रुपये से लेकर 10 हजार रुपये तक होगी
ब्रॉडबैंड के बेसिक प्लान में मिलेगी 100mbps की स्पीड
जियो फाइबर का कमर्शियल लॉन्च 05 सितंबर को
जियो होलोबोर्ड के नाम से वीआर हेडसेट लॉन्च, जल्द शुरू होगी बिक्री
इंटरनेट ऑफ थिंग्स, शॉपिंग और एजुकेशन पर फोकस
सेट टॉप बॉक्स में मिलेगा वर्चुअल रियलिटी का सपोर्ट, टीवी पर ही होगी शॉपिंग
गेमिंग के लिए माइक्रोसॉफ्ट और टेंसेट के साथ करार
सभी तरह के गेमिंग कंसोल का मिलेगा सपोर्ट
अपने स्मार्ट टीवी पर मिलेगी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की सुविधा
ब्रॉडबैंड के साथ फ्री मिलेगा लैंडलाइन फोन

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »