झारखंड: रांची में घर के अंदर मिले एक ही परिवार के 7 लोगों के शव

रांची। झारखंड की राजधानी रांची में एक ही परिवार के सात लोगों के शव घर के अंदर पाए गए हैं। शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बता रही है। मरने वाले सात लोगों में पांच वयस्‍क और दो बच्चे बताए जा रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सातों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इन लोगों ने क्यों खुदकुशी की?
यह घटना शहर के कांके इलाके की है। यहां सोमवार की सुबह पुलिस को एक घर में सात लोगों के मृत होने की सूचना मिली। एसएसपी अनीस गुप्ता ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। जो शव घर में बरामद हुए हैं, उनमें से 2 लोगों ने फांसी लगाई है।
बताया जा रहा है कि दीपक झा मूलरूप से बिहार भागलपुर के रहने वाले थे। वह यहां एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे और अपने परिवार के साथ किराए के घर में रहते थे। सोमवार की सुबह दीपक, उनकी पत्‍नी, उनके माता-पिता और बच्‍चे का शव पड़ा था।
15 जुलाई को भी हुई थी सामूहिक आत्महत्या
इससे पहले प्रदेश के हजारीबाग जिले में भी एक ही परिवार के छह लोगों ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस को वहां लिफाफे पर सूइसाइड नोट मिला था। इस पर गणित के ‘सूत्र’ की तरह सूइसाइड की वजह को समझाया गया था।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »