नीतीश की नई सरकार पर तेजस्‍वी के हमले का जेडीयू ने दिया जवाब

पटना। बिहार में भले ही नीतीश कुमार के नेतृत्व में नई सरकार ने कार्यभार संभाल लिया हो, लेकिन सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार सरकार पर हमलावर हैं। अलग-अलग मुद्दों को लेकर वो बिहार की नई एनडीए सरकार को घेर रहे हैं। ऐसे में अब जेडीयू की ओर से भी पलटवार तेज होने लगा है। एक दिन पहले ही जेडीयू नेता नीरज कुमार ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि लालू परिवार का नया DNA है डेली न्यू एशेट। वहीं रविवार को नीरज कुमार ने ट्वीट करके तेजस्वी यादव के करीबी माने जाने वाले मणि यादव पर निशाना साधा है।
जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने किया ये ट्वीट
जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट में लिखा कि आखिर कब तक अनैतिक देह व्यापारी, करता रहेगा आपकी तीमारदारी। तेजस्वी यादव की देह में चिपका, मुकुट में बैठा, विपक्ष के नेता की कुर्सी में जड़ा, ‘मणि’ बीमारी है बीमारी। ये कोई पहली बार नहीं है जब जेडीयू ने तेजस्वी यादव के सहायक मणि यादव को निशाने पर लिया है। बिहार चुनाव के दौरान भी नीरज कुमार ने मणि यादव पर अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का आरोपी बताते हुए सवाल खड़े किए थे।
मणि यादव पर जेडीयू पहले भी उठा चुकी है सवाल
मणि यादव को लेकर जेडीयू ने पहली बार मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के दौरान बम फोड़ा था। उस वक्त नीतीश सरकार की मंत्री इस कांड में फंसी हुई थीं और आरजेडी लगातार हमला कर रही थी। तब जेडीयू ने कहा था कि तेजस्वी पहले अपने पीए को लेकर सफाई दें। जेडीयू ने कहा है कि गांधी मैदान थाने में कांड संख्या 134/2011 में मणि यादव आरोपी हैं। पटना पुलिस ने इस मामले चार्जशीट भी दाखिल की है। जेडीयू का कहना है कि मणि इस मामले में जेल भी जा चुके हैं। हालांकि लालू परिवार इसे सियासी साजिश ही बताता रहा है।
नीरज कुमार के ट्वीट पर क्या चुप्पी तोड़ेंगे तेजस्वी
बताया जाता है कि मणि यादव राबड़ी देवी के रिश्तेदार हैं। मणि 3 भाई हैं और सभी लालू परिवार से ही जुड़े हैं। जानकारी ये भी है कि मणि यादव अकसर तेजस्वी के साथ नजर आते है, जबकि इनके एक और भाई नागमणि राबड़ी देवी के साथ रहते हैं। तीसरे भाई ओमप्रकाश यादव को भी तेज प्रताप के साथ अटैच करने की कोशिश की गई थी लेकिन संभव नहीं हो सका। मणि यादव के खिलाफ जेडीयू कई बार पलटवार कर चुकी है। इस बार जिस तरह से जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट किया है, देखना होगा तेजस्वी यादव इस पर क्या जवाब देते हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *