JDU MLA बीमा भारती के बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, जांच के आदेश

पटना। JDU MLA बीमा भारती के बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने के बाद मुख्‍यमंत्री नीतिश कुमार ने डीजीपी को मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। पूर्णिया के रुपौली की जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक का शव एनएमसीएच के सामने रेलवे ट्रैक से शुक्रवार की सुबह बरामद किया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर रेल पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है। सूचना मिलने पर रेल एसपी और एडीजी रेल आलोक कुमार भी मौके पर पहुंच गये हैं।

घटना की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी विधायक बीमा भारती से मिलने के लिए विधायक के आवास पर पहुंचे और मुश्किल घड़ी में उन्हें ढांढ़स बंधाया। उन्होंने विधायक को उनके पुत्र दीपक की असामयिक मौत पर दुख जताते हुए सांत्वना दी साथ ही मुख्यमंत्री ने डीजीपी को घटना की जांच के आदेश दिये है।

जानकारी के मुताबिक पूर्णिया के रुपौली की जदयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव एनएमसीएच के सामने रेलवे ट्रैक से शुक्रवार की सुबह बरामद किया गया है। बेटे का शव मिलने के बाद विधायक बीमा भारती का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में ले लिया है, रेल एसपी और एडीजी भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

मौके पर पहुंचे रेल एसपी का कहना है कि विधायक के बेटे की हत्या की गयी है या मृतक ने आत्महत्या की ही, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा। मामले की जांच की जा रही है। मौके पर पटना के एसएसपी मनु महाराज भी पहुंच चुके हैं. घटना की जांच के लिए डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गयी है। वहीं परिजनों ने हत्या किये जाने की आशंका जतायी है। JDU MLA के बेटे की मौत से राजनीतिक गलियारे में सनसनी फैल गयी है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »