रिया को भेजे मैसेज में जया साहा ने कहा था, ‘चाय-कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के केस में ED ने रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा को पूछताछ के लिए समन भेजा है। यह समन रिया और जया साहा की चैट के बाद ED ने भेजा है।
बता दें कि रिया को भेजे एक चैट मेसेज में जया सहा ने कहा था, ‘चाय-कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।’ इस चैट के बाद ऐसा शक किया जा रहा है कि सुशांत को ड्रग्स दिया जा रहा था।
रिया की चैट पर चर्चा करेंगे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी
रिया चक्रवर्ती की इस वॉट्सऐप चैट्स को ED ने आगे की जांच के लिए सीबीआई के साथ ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को भी दिया है। अब इस मामले पर NCB के सीनियर अधिकारी दिल्ली में बैठक कर चर्चा कर सकते हैं। इसमें रिया की कथित ड्रग्स डीलिंग और ड्रग्स डीलर्स के साथ हुई चैट्स पर एक्शन लेने का विचार किया जा सकता है। इस मामले को NCB ने गंभीरता से लिया है और ब्यूरो इस पर अपनी जांच करेगा।
सिद्धार्थ पिठानी से लगातार पांचवें दिन पूछताछ
सुशांत केस की जांच कर रही CBI की टीम ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए लगातार 5वें दिन बुलाया है। सिद्धार्थ पिठानी मुंबई के सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं, जहां सीबीआई की टीम ठहरी हुई है। अभी तक की पूछताछ ने सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई ने 13 जून और 14 जून की पूरी कहानी पूछी है। सुशांत के घर पर क्राइम सीन भी दो बार रीक्रिएट किया गया, जहां सिद्धार्थ के साथ ही कुक नीरज भी मौजूद थे। रिपोर्ट्स बताती हैं कि सिद्धार्थ अपने बयान पर स्‍थ‍िर नहीं हैं। पूछताछ में वह एक ही घटना पर अलग-अलग बयान दे रहे हैं। इसके अलावा उनके बयान कुक नीरज और हाउस हेल्‍प केशव से भी मैच नहीं कर रहे हैं। ऐसे में सीबीआई का शक गहरा रहा है।
राज्य मानवाधिकार आयोग का कूपर हॉस्पिटल को नोटिस
सुशांत सिंह राजपूत के केस में महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने कूपर हॉस्पिटल और मुंबई पुलिस को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। यह नोटिस इस बात पर जारी किया गया है कि आखिर रिया चक्रवर्ती हॉस्पिटल की मॉर्चरी में किस आधार पर दाखिल हुईं। नोटिस में उन नियमों की जानकारी मांगी गई है जिसके आधार पर रिया को मॉर्चरी में जाने दिया गया। बता दें कि सुशांत के पोस्टमॉर्टम के बाद रिया चक्रवर्ती लगभग 45 मिनट तक हॉस्पिटल की मॉर्चरी में मौजूद थीं।
मुंबई पुलिस के दो अध‍िकारियों को समन
सीबीआई ने मंगलवार को मुंबई पुलिस के दो अध‍िकारियों को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है। ये दो अध‍िकारी कौन हैं, इसको लेकर फिलहाल जानकारी नहीं है।
संदीप सिंह से पूछताछ कर सकती है सीबीआई
खुद को सुशांत का दोस्त कहने वाले संदीप सिंह की कॉल डीटेल्स से पता चला है कि वह सुशांत की मौत के 2 दिन बाद भी एंबुलेंस ड्राइवर के संपर्क में थे। इसके अलावा कथित तौर पर उनके दुबई कनेक्शन की बातें सामने आई हैं। संदीप सिंह सुशांत से पिछले 10 महीने से संपर्क में नहीं थे और ऐसे में एकदम से उनका सामने आना चौंकाने वाला है। माना जा रहा है कि सीबीआई पूछताछ के लिए संदीप सिंह को समन भेज सकती है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *