अब्दुल्ला आजम के बयान पर जया प्रदा का जवाब: जैसा बाप, वैसा ही बेटा

रामपुर। उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी आजम खान के बाद अब उनके बेटे अब्दुल्ला आजम ‘बयानवीर’ बनने के रास्ते पर हैं। अब्दुल्ला ने रामपुर में प्रचार के आखिरी दिन रैली में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रत्याशी जया प्रदा के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की। इस पर अब जया प्रदा ने कहा है कि जैसा बाप-वैसा ही बेटा है। इस बयान से पता चलता है कि वह समाज की महिलाओं को किस नजर से देखते हैं।
जया प्रदा ने अब्दुल्ला के बयान पर कहा है, ‘तय नहीं कर सकती कि इस पर हंसा जाए या फिर रोया जाए। बेटा बिल्कुल बाप की तरह है। अब्दुल्ला से ऐसी उम्मीद नहीं थी। वह एक पढ़ा-लिखा शख्स है। तुम्हारे पिता कहते हैं, मैं आम्रपाली हूं और तुम कहते हो कि मैं अनारकली हूं। क्या इसी नजरिए से तुम लोग समाज की महिलाओं को देखते हो?’
रामपुर के पान दरीबा में रविवार को जनसभा संबोधित हुए अब्दुल्ला ने जया प्रदा का नाम लिए बिना इशारों-इशारों में कहा, ‘हमें अली और बजरंगबली की जरूरत है न कि अनारकली की।’ गौरतलब है कि इससे पहले आजम खान भी जया प्रदा के बॉलिवुड से जुड़े होने की वजह से उन पर कई बार निशाना साधते आए हैं और उन्हें नाचने-गानेवाली भी बोल चुके हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »