जावेद अंसारी ने अमिताभ बच्चन के नाम से गठित की राजनैतिक पार्टी

बरेली। अमिताभ बच्चन के बड़े प्रशंसकों में शुमार जावेद अंसारी ने अमिताभ बच्चन के नाम से राजनैतिक पार्टी का गठन कर डाला है। सोशल मीडिया पर उनके इस कदम की आलोचना शुरू हो गई है। कुछ लोगों ने अमिताभ को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। वहीं जावेद का कहना है कि अमिताभ ने उन्हें पार्टी बनाने की मौखिक सहमति दी है।
शाहाबाद मोहल्ले के रहने वाले जावेद अंसारी अमिताभ बच्चन के पुराने फैन हैं। जावेद ने अमिताभ बच्चन फैन क्लब भी बना रखा है। दीवानगी का आलम यह है कि वो अपने खून से बिग बी की तीन पेंटिंग भी बना चुके हैं। जावेद बरेली में अमिताभ के पिता हरिवंश राय बच्चन की स्मृति में वृद्ध आश्रम बागबाने बसेरा और अमिताभ बच्चन आर्ट म्यूजियम बनाने का पिछले 18 वर्ष से प्रयास कर रहे हैं। अब उन्होंने अमिताभ बच्चन जननायक राष्ट्रीय पार्टी का गठन कर डाला है।
खुद को उन्होंने पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित किया है। पार्टी का पोस्टर सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा का दौर शुरू हो गया। लोगों का कहना है कि जावेद अमिताभ के नाम का दुरुप्रयोग कर रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि क्या जावेद ने इसके लिए अमिताभ से अनुमति ली है। कुछ लोगों ने अमिताभ बच्चन को ट्वीट कर के भी यह सवाल पूछा है। हालांकि अभी तक इसका उत्तर नहीं मिला है।
बिग बी के खिलाफ कर चुके हैं अनशन
जावेद तीन बार बिग बी से मिल चुके हैं। 2010 में उनकी अमिताभ के बंगले प्रतीक्षा पर मुलाकात हुई थी। आखिरी मुलाकात तीन वर्ष पहले हुई थी। अमिताभ ने हरिवंश राय बच्चन की स्मृति में वृद्ध आश्रम बागबाने बसेरा बनाने को मदद की बात कही थी मगर बाद में भूल गए। 2017 में जावेद अनशन भी कर चुके हैं। मौखिक स्वीकृति का दावा जावेद ने बताया कि उन्होंने अमिताभ के नाम से फैन क्लब बना रखा है। तीन वर्ष पहले मुंबई में बिग बी से मुलाकात में उन्होंने अमिताभ से पार्टी बनाने की बात कही थी। यह बात सुनकर अमिताभ ने वेरी गुड कहा था।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *