जनार्दन द्विवेदी के बेटे Samir Dwivedi भाजपा में शामिल

नई द‍िल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच वरिष्ठ कांग्रेस नेता जनार्दन द्विवेदी के पुत्र Samir Dwivedi भाजपा में शामिल हो गए। हालांकि जनार्दन ने कहा कि उन्हें इस तरह की कोई जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो यह Samir Dwivedi का अपना निजी फैसला है।

जर्नादन द्विवेदी कांग्रेस के काफी बड़े नेता माने जाते हैं। उनके बेटे के द्वारा चुनाव से ऐन वक्त पहले पार्टी को छोड़ कर भाजपा में शामिल होना एक बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है।

जनार्दन का कांग्रेस के महत्वपूर्ण नेताओं में शुमार होता था, लेकिन पिछले कुछ समय से पार्टी हाईकमान से उनके रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे हैं, खासतौर से नरेंद्र मोदी की तारीफ करने के बाद उनका महत्व पार्टी में काफी घट गया था। इसे लेकर पार्टी में उनकी खुलकर आलोचना भी हुई थी। उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का काफी करीबी माना जाता था।

जर्नादन द्विवेदी ने यह मोदी की तारीफ वाली इंटरव्यू एक वेबसाइट को दी थी। साक्षात्कार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की थी। हालांकि बाद में उन्होंने इस पर सफाई भी दी थी।

बता दें कि दिल्ली चुनाव से ठीक पहले समीर द्विवेदी का बीजेपी में जाना कांग्रेस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। जनार्दन द्विवेदी कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाते रहे हैं। वह साल 2018 तक राज्यसभा सासंद भी रह चुके हैं। बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव होने हैं और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे।
– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *