जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने जवानों के काफिले को निशाना बनाया

Jammu and Kashmir: Terrorists target soldier convoy
जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने जवानों के काफिले को निशाना बनाया

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने सोमवार को हाइवे से गुजर रहे जवानों के काफिले को निशाना बनाया है। सोमवार दोपहर श्रीनगर के बाहरी इलाके पंथचौक में आतंकियों ने सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के काफिले पर हमला बोला। इसमें 6 जवानों के घायल होने की खबर है। आतंकियों ने पिछले 48 घंटे में श्रीनगर में दूसरी बार इस तरह का हमला किया है। इससे पहले रविवार को नौहट्टा में पुलिस टीम पर हमला किया गया था।
हमारे सहयोगी चैनल ‘टाइम्स नाउ’ के मुताबिक पंथचौक इलाके में आतंकियों ने घात लगाकर CRPF के काफिले पर हमला बोला। सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है। आतंकियों के किसी घर में घुसे होने की भी आशंका जताई जा रही है। मौके पर बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह हमले में कितने आतंकी थे।
बता दें कि श्रीनगर और अनंतनाग में लोकसभा उपचुनाव होने वाले हैं और माना जा रहा है कि इससे पहले असामाजिक तत्वों ने अशांति पैदा करने के लिए ऐसा किया है।
इससे पहले पुराने श्रीनगर के नौहट्टा इलाके में रविवार को आतंकियों के ग्रेनेड अटैक में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया था। हमले में 16 अन्य पुलिसकर्मी घायल हुए थे। नौहट्टा इलाके के गंजबख्श पार्क के ठीक सामने आतंकियों ने पुलिस दल पर ग्रेनेड फेंका था। हमले के वक्त पुलिस वाले अपनी ड्यूटी से वापस लौट रहे थे।
Gunmen attack CRPF convoy near Pantha Chowk in Srinagar, 3 CRPF personnel injured.(Visuals deferred by unspecified time) pic.twitter.com/I9F5x6cHHR
—ANI (@ANI_news) April 3, 2017
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *