जम्‍मू-कश्‍मीर: सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर

श्रीनगर। जम्‍मू-कश्‍मीर में रविवार को सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी। राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके मुजगुंड में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर हो गए। बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकवादी लश्‍कर-ए-तैयबा के थे। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। यह मुठभेड़ शनिवार को शुरू हुई और रविवार सुबह तक चली।
सूत्रों ने बताया कि शनिवार को सुरक्षाबलों ने गुप्‍त सूचना के आधार पर मुजगुंड में तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षा बलों को पास आता देख आतंकवादियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी।
इसी दौरान आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई। इसमें 5 जवान घायल हो गए। रात में गोलीबारी बंद रही लेकिन रविवार सुबह में यह फिर शुरू हो गई। बाद में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया।
इस कार्यवही को देखते हुए राजधानी श्रीनगर में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और व्‍यापक तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। सभी 5 घायल सुरक्षाकर्मियों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों से बड़ी मात्रा में हथियार और विस्‍फोटक भी बरामद किया है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »