जम्मू-कश्मीर: पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकवादी

पुलवामा। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने सभी तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। ये तीनों आतंकी स्थानीय निवासी थे जो अल बदर आतंकी संगठन से जुड़े थे। अभी आतंकियों की पहचान होनी बाकी है। गोलीबारी में एक स्थानीय नागरिक भी घायल हो गया जिसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बताया, ‘पुलवामा के टिकन में हुई मुठभेड़ में सभी तीन स्थानीय आतंकी मार गिराये गए। ये तीनों अल बदर आतंकी संगठन से जुड़े हुए थे।’ जानकारी के अनुसार एसओजी, सेना की 55 आरआर और सीआरपीएफ जवानों की संयुक्त टीम पुलवामा के टिकन इलाके में पहुंची।
इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने के इनपुट थे। क्षेत्र में पहुंच जैसे ही सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया। जानकारी के अनुसार एसओजी, सेना की 55 आरआर और सीआरपीएफ जवानों की संयुक्त टीम पुलवामा के टिकन इलाके में पहुंची।
इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने के इनपुट थे। क्षेत्र में पहुंच जैसे ही सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया। इस बीच सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सरेंडर करने का मौका भी दिया था लेकिन वे नहीं माने। आखिरकार तीनों आतंकियों को मार गिराया गया।
उधर, बारामूला के पाटन के सिंहपोरा इलाके के मुख्य बाजार में आतंकियों के ग्रेनेड अटैक में महिला समेत 6 नागरिक घायल हो गए। घायलों में एक बच्चा भी शामिल है। घायलों को पाटन के एसएमएचएस अस्पताल में रिफर किया गया है। हमलावरों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *