जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों के ‘डबल ऑपरेशन’ में 5 आतंकियों को मार गिराया, 200 के पार पहुंचा आंकड़ा

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को सुरक्षाबलों ने ‘डबल ऑपरेशन’ में 5 आतंकियों को मार गिराया। बड़गाम में 4 और सोपोर में 1 आतंकवादी मारा गया। इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर में इस साल मारे जाने वाले आतंकियों की संख्या 200 के पार हो गई है।
सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि बड़गाम के एक गांव में कुछ आंतकवादी गांव में छिपे हुए हैं। जब सुरक्षाबल वहां पहुंचे तो आतंकियों ने गोली चलानी शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों पर फायरिंग की। कई घंटे तक दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हुई। इसके बाद जाकर सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को मार गिराया।
सोपोर में भी मुठभेड़ के दौरान एक आंतकी सुरक्षाबलों के हाथों मारा गया।
आतंकियों के खिलाफ लगातार कार्यवाही
बता दें कि भी पिछले कुछ महीनों में आतंकी गतिविधियों के बढ़ने को लेकर सुरक्षाबल पहले से सतर्क हैं। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने लगातार आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की है।
हालिया दिनों में आतंकियों ने एक बार फिर से सुरक्षाबलों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। इसी महीने 21 नवंबर को उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में स्थित गुज्जर पट्टी इलाके के जंगल में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में पैरा स्पेशल फोर्स के एक जवान को अपनी जान गंवानी पड़ी थी।
-एजेंसी