अनु मलिक के घर जगराता में सचिन तेंदुलकर, INDIAN IDOL 9 के कंटेस्टेंट्स भी शामिल

Jagrata at Anu Malik house join Sachin Tendulkar also Indiain IDOL 9's Contestants
अनु मलिक के घर जगराता में सचिन तेंदुलकर, INDIAN IDOL 9 के कंटेस्टेंट्स भी शामिल

INDIAN IDOL 9 के जज बने संगीतकार अनु मलिक के घर जगराते में सचिन तेंदुलकर शामिल हुए साथ ही INDIAN IDOL 9 के कंटेस्टेंट्स भी शामिल थे। सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल 9 के प्रतिभागियों के लिये यह संगीत के जरिये एक आध्यात्मिकता और प्रार्थना की शाम थी। सोनू निगम और फराह खान के साथ शो के एक प्रतिष्ठित जज अनु मलिक ने अपने घर पर एक जगराता के लिये इस शो के प्रतिभागियों एवं इंडस्ट्री के अपने करीबी दोस्तों को आमंत्रित किया था।

इस धार्मिक कार्यक्रम में बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता जितेन्द्र, मशहूर निर्माता एवं निर्देशक जे.पी. दत्ता, टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक रमेश एस. तुरानी, कुमार एस. तुरानी और भारत के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेन्दुलकर अपनी पत्नी अंजलि तेन्दुलकर के साथ उपस्थित थे।
खुदा बख्श ने ‘मेरी दाता की दरबार में’, मालविका सुंदर ने ‘वनमाली राधारमणा’, एलवी रेवंत ने ‘गणनायका’, पीवीएनएस रोहित ने ‘मोहे अपनी ही रंग में’ जैसे गाने गाये। इंडियन आइडल 9 के प्रतिभागी अपने संगीत से लोगों से भावनात्मक जुड़ाव बनाने के लिये जाने जाते हैं। उन्होंने इस अवसर पर भी लोगों को निराश नहीं किया। उन्होंने दिल को छू लेने वाले अपने आध्यात्मिक गानों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इंडियन आइडल 9 में इन प्रतिभागियों को अपने संगीत के जादू से लोगों का दिल जीतते देखें, शनिवार और रविवार, रात 8:00 बजे सिर्फ सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर!

– Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *