जगत सिंह ने कहा, गहलोत और मोदी व वसुंधरा…सबको पेटी पैक करके भेजूंगा

अलवर। पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे और बीएसपी नेता जगत सिंह अपने एक बयान को लेकर विवादों में आ गए हैं। जगत सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी, राजस्थान के वर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर यह विवादित बयान दिया है।
रामगढ़ विधानसभा सीट से बीएसपी के प्रत्याशी सिंह ने कहा कि वह पत्थर का जवाब एके-47 से देते हैं। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी, गहलोत और राजे का नाम लेते हुए कहा कि आ जाओ सबको पेटी पैक करके भेजूंगा। जगत सिंह के विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
सिंह की मौत के बाद चुनाव स्थगित कर दिया गया था। यहां 28 जनवरी को मतदान और 31 जनवरी को मतगणना की तारीख निर्धारित है। जगत सिंह ने 9 जनवरी को यहां बीएसपी उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया। बताया जा रहा है कि यह वीडियो नामांकन के बाद का ही है।
वायरल वीडियो में जगत सिंह कहते हुए दिखते हैं, ‘मैं पीछे नहीं हटूंगा। गोली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने में लगेगी। पत्थर का जवाब एके-47 के साथ देता हूं मैं। तो आ जाओ अशोक जी, आ जाओ मोदी जी, आ जाओ वसुंधरा जी…सबको पेटी पैक करके भेजूंगा।’
‘सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाएं’
यह वीडियो सामने आने के बाद सियासी हलकों में इस पर घमासान मचना तय है। हालांकि अभी किसी पार्टी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। उधर, सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर तीखी प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »