लखनऊ में जाम से जूझते Jackie Shroff ने खुद कंट्रोल किया ट्रैफिक, वीडियो में देखें

लखनऊ। यहां अपनी फिल्‍म प्रस्‍थानम की शूटिंग के लिए आए जग्‍गू दादा यानि Jackie Shroff को खुद ही हटवाना पड़ा ट्रैफिक, लखनऊ के हेरिटेज ज़ोन में अतिक्रमण ने एकबार फिर शर्मसार कर दिया। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ अब फिल्म शूटिंग का हब बन गई है। इन दिनों यहां पर तेलुगु फिल्म की रीमेक प्रस्थानम की शूटिंग चल रही है। इसके कारण कई जगह पर लोगों की भीड़ के कारण जाम भी लग जाता है। इसके कारण ट्रैफिक जाम हो जाता है। पुलिस के इस काम में फेल होने पर कल फिल्म स्टार जैकी श्रॉफ को भी सड़क पर उतरना पड़ा।

वीडियो में देखें –

जी हां, सड़क पर लगे जाम में लखनऊ के लोग तब हैरान रह गये जब अभिनेता Jackie Shroff स्‍वयं रास्ते का जाम हटाने लगे। सड़क पर ट्रैफिक हवलदार की तरह रास्ते से गाड़ी हटाते जग्गू दादा को आसपास के लोग हैरानी से देख रहे थे।

जैकी श्रॉफ की गाड़ी रास्ते में ट्रैफिक जाम की वजह से रूक गयी। जैकी गाड़ी से बाहर निकले और ट्रैफिक हटाकर अपनी गाड़ी को धीरे- धीरे आगे बढ़ाने का इशारा करते रहे। गाड़ी जाम से आगे निकली तो दरवाजा खोलकर गाड़ी में बैठ गये और आगे निकल गये। जैकी श्राफ ने अपने टि्वटर अकाउंट पर ट्रैफिक हटाते हुए वीडियो अपलोड किया।

जैकी श्रॉफ लखनऊ में इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग के लिए आये हैं। इस फिल्म को लखनऊ के रूमी दरवाजे वाले इलाके में फिल्माया जाना था, जहां वो अपनी टीम के साथ जा रहे थे, इसी दौरान जैकी जाम में फंसे थे 

यह फिल्म संजय दत्त प्रोडक्शन में बन रही है,  इसकी कहानी एक तेलगू फिल्म से ली गयी है। फिल्म में देवा कट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में जैकी के अलावा संजय दत्त,मनीषा कोइराला, अमायरा दस्तूर, अली फजल भूमिका निभा रहे हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »