UPSSSC में 1,477 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी

नई दिल्‍ली। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग UPSSSC ने जूनियर इंजिनियर और अन्य पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। कुल 1,477 पदों पर भर्ती होनी है। आवेदन प्रक्रिया 30 अक्टूबर, 2018 को शुरू होगी। कैंडिडेट्स का चयन लिखित परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर होगा। लिखित परीक्षा का शेड्यूल आने वाले समय में जारी किया जाएगा।
अहम तारीखें
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख: 30 अक्टूबर, 2018
फीस ऑनलाइन भुगतान शुरू होने की तारीख: 30 अक्टूबर, 2018
आवेदन और फीस भुगतान की आखिरी तारीख: 30 नवंबर, 2018
आवेदन प्रपत्र में करेक्शन करने की आखिरी तारीख: 7 दिसंबर, 2018
पात्रता की शर्तें: संबंधित इंजीनियरिंग डिसीप्लीन में आवेदक के पास डिप्लोमा होना चाहिए। कुछ पदों के लिए काम का अनुभव भी होना चाहिए। आवेदकों को आवेदन करने से पहले पात्रता की शर्तें और आयु सीमा की पूरी जानकारी के लिए विस्तृत भर्ती अधिसूचना को देखना चाहिए।
आवेदन प्रक्रिया: कैंडिडेट्स को UPSSSC की वेबसाइट www.upsssc.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन प्रक्रिया में पंजीकरण, फोटो और हस्ताक्षर अपलोड करना, आवेदन प्रपत्र को पूरा करना, फीस का भुगतान और आवेदन जमा करना शामिल होता है। आवेदन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद फॉर्म का एक प्रिंट भविष्य में इस्तेमाल के लिए ले लें।
जनरल कैटिगरी और ओबीसी कैटिगरी के लिए आवेदन सुल्क 225 रुपये, एससी और एसटी कैटिगरी के लिए 105 रुपये एवं शारीरिक रूप से दिव्यांग लोगों के लिए फीस 25 रुपये है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »