राजनीतिक फिल्‍म नहीं है ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’: डायरेक्टर

मुंबई। डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस बात को अच्छी तरह जानते हैं कि उनकी आने वाली फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ का इसके टाइटिल के कारण राजनीतिकरण किया जा सकता है। हालांकि उन्होंने इस बात पर जोर दिया है कि उनकी फिल्म पूरी तरह एक सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म है और इसमें कोई भी राजनीतिक ऐंगल नहीं है।
इस फिल्म की कहानी बस्ती में रहने वाले 8 साल के बच्चे की है जो अपने दोस्तों के साथ दिल्ली प्रधानमंत्री से मुलाकात करने आता है क्योंकि उसकी मां के साथ रेप हुआ है।

Trailor of Mere Pyare PrimeMinister

राकेश ने कहा, ‘प्राइम मिनिस्टर शब्द टाइटल में होने के कारण ऐसा लगता है कि यह एक पॉलिटिकल फिल्म है लेकिन इसमें कोई भी राजनीति नहीं है।’
उन्होंने कहा कि जब एक बार लोग इस फिल्म को देख लेंगे तो उनके दिमाग से यह बात चली जाएगी कि यह एक राजनीतिक फिल्म है।
कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। राकेश ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म में बहुत ही सेंसिटिव सामाजिक मुद्दा उठाने की कोशिश की है। इसमें सामाजिक समस्याओं को 8 साल के बच्चे की नजरों से दिखाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में आपको नेशनल अवॉर्ड विनिंग ऐक्ट्रेस अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अलबिजूरी और नचिकेत पूर्णपत्रे दिखाई देंगे। यह फिल्म 15 मार्च 2019 को थिअटर्स में रिलीज होगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »