आईपीएस Surendra Das सुसाइड केस: ससुर ने जारी किए कॉल रिकॉर्डिंग और ई-मेल

Surendra Das के ससुर रावेंद्र सिंह मीडिया के सामने आए और सुरेंद्र दास की खुदकुशी को लेकर कई खुलासे किए

लखनऊ/कानपुर। आईपीएस Surendra Das के ससुर रावेंद्र सिंह मीडिया के सामने आए और कहा कि आईपीएस Surendra Das अपने भाई, भाभी, मां और बहनों की वजह से तनाव में रहते थे, जिसके वजह से उन्होंने ये कदम उठाया।इसके बाद आईपीएस सुरेंद्र दास खुदकुशी केस में नया मोड़ आ गया है।

लखनऊ में सोमवार (24 सितंबर) को कहा कि आईपीएस सुरेंद्र दास अपने भाई, भाभी, मां और बहनों की वजह से तनाव में रहते थे, जिसके वजह से उन्होंने ये कमद उठाया। इसका खुलासा करते हुए उन्होंने सुरेंद्र दास का पत्नी रवीना को भेजा ईमेल और कई कॉल रिकॉर्डिंग को भी जारी किया है। ये देखें-

ips-Surendra Das email
ips-Surendra Das email

 

सुरेंद्र दास के ससुर रावेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी बेटी के साथ सुरेंद्र दास की ये दूसरी शादी थी। इससे पहले मोनिका नाम की एक महिला के साथ उनकी शादी हुई थी। उन्होंने बताया कि फोन पर परिवार से वो जब भी बातें करते थे, परिवार के कई सदस्य हमेशा पैसों के लिए दवाब बनाते थे। आईपीएस सुरेंद्र दास खुद अपनी पत्नी को ये कॉल रिकॉर्डिंग देते थे। कॉल रिकॉर्डिंग में दावा किया गया है कि परिवार के लोग हमेशा पैसे की डिमांड करते थे जिसकी वजह से आईपीएस तनाव में रहते थे।

उन्होंने कहा कि पहली शादी के टूटने के पीछे का कारण उनकी मां इंदु, भाई नरेंद्र और भाभी नेहा है। उन्होंने बताया कि 22 जुलाई को सुरेंद्र दास ने पत्नी रवीना को एक ईमेल भेजा। ईमेल में भी आईपीएस सुरेंद्र दास ने जान देने की बात का जिक्र किया था।

आपको बता दें कि 5 सितंबर को कानपुर के एसपी सिटी Surendra Das ने जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। परिजनों ने उन्हें गंभीर हालत में कानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पांच दिनों से एक्मो मशीन व वेंटीलेटर के सहारे उनका इलाज किया जा रहा था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »