दिलचस्प: चोरी करके मंदिर में ही सो गए चोर, गिरफ्तार

त्रिची। तमिलनाडु के अरियालुर जिले में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां एक मंदिर में घुसे चोरों ने चोरी की। उन्‍होंने मंदिर का सारा सामान चुरा लिया। सामान बोरों में भरकर वे मंदिर से बाहर निकले लेकिन भारी सामान उठाकर वे कुछ ही कदम चले थे कि उन्हें नींद आने लगी। सामान रखकर वे वहीं सो गए और सुबह देर तक सोते रहे।
उधर, सुबह गांव वालों की नजर उन पर पड़ी और मंदिर में चोरी की सूचना फैली। इसके बाद दोनों चोरों को पकड़ लिया गया।
मामला जयकंदम इलाके का है। पुलिस ने कीझाकुड़ीरुप्पु निवासी अन्बझगन (30) और सुरियामनल गांव के रहने वाले कन्नन (45) को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने मंदिर से चुराए पीतल के घंटे और बर्तन समेत 50 हजार रुपये का सामान बरामद किया है।
पुलिस ने बताया कि अन्बझगन और कन्नन सोमवार की आधी रात मंदिर में शराब पीकर घुसे। वहां उन्हें मंदिर से 37 लैंप, घंटियां और कुछ पीतल के बर्तन चुराए। उन्होंने दो बैगों में सामान भरा और मंगलवार की सुबह मंदिर से सामान लेकर बाहर निकले। बाहर निकलते ही कुछ कदम चलते ही दोनों थक गए। उन्होंने सामान रखकर थोड़ा आराम करने की सोची।
चोरों ने बैग नीचे रखा और वहीं बैठ गए लेकिन दोनों को गहरी नींद आ गई। इस बीच तड़के मंदिर खोला गया तो लोगों को मंदिर में चोरी होने की बात पता चली। इससे गांव में हड़कंप मच गया। उधर, गांव में दो संदिग्ध लोगों के सोने की खबर पर तमाम लोग उनके पास जमा हो गए। लोगों ने दोनों के बैग की तलाशी ली तो उनके पास से मंदिर से चोरी किया गया सामान बरामद हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के गिरफ्तार कर लिया।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »