हाथरस में मृतका के घर जा रहे आप सांसद संजय सिह पर स्‍याही फेंकी

हाथरस। मृतका के घर मिलने जा रहे आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर आज एक युवक ने स्याही फेंक दी। इसके साथ ही विरोध में पथराव भी किए जाने की जानकारी मिल रही है।
गौरतलब है कि हाथरस में कथित सामूहिक दुष्कर्म कांड के बाद से मृतका के घर पर लोगों का आना जाना लगा हुआ है। इसी संदर्भ में आज आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधि मंडल भी मृतका के घर पहुंचा था।
पुलिस ने स्याही फेंकने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों से मिलने के लिए गए आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल में राखी बिड़लान आप विधायक दिल्ली, राजेंद्र पाल गौतम दिल्ली सामाजिक न्याय मंत्री, संजय सिंह राज्य सभा सांसद, हरपाल सिंह चीमा एलओपी नेता मौजूद थे।
दूसरी ओर हाथरस की घटना को लेकर दिल्ली महिला आयोग की सदस्य का भी बयान आया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय महिला आयोग को इस प्रकरण का संज्ञान लेना चाहिए। उनका अभी तक गांव में न आना बेहद निंदनीय है।

संजय सिंह पर स्याही फेंके जाने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि संजय सिंह यूपी सरकार के अन्याय और अत्याचार के ख़िलाफ़ आप निडर हो कर बोलते रहे हैं। उन्होंने आप पर 14 FIR की, दफ़्तर सील किया पर आपको गिरफ़्तार करने की हिम्मत नहीं कर पाए तो आज हमला करवा दिया। ये यूपी सरकार में बैठे लोगों की पराजय और बदहवासी दिखाता है, इसका मतलब आप सही रास्ते पर हैं।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि संजय सिंह के काम से दुष्कर्म और उनकी पार्टी के लोग डरते हैं इसीलिए कभी FIR तो कभी स्याही फेंक कर उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं।

-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *