IndvEng: अक्षर पटेल ने चटकाए 6 विकेट, इंग्लैंड 112 पर ऑल आउट

अहमदाबाद। भारत और इंग्लैंड के बीच दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। अहमदाबाद के मोटेरा में बने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहली बार कोई इंटरनेशनल मैच खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड की टीम के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है, लेकिन इंग्लैंड की टीम ने 48.4 ओवर में 112 रन पर ढेर हो गई।

इंग्लैंड की पहली पारी, गिरे 9 विकेट

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम को जल्द ही पहला झटका लगा, जब बिना खाता खोले डॉम सिब्ले आउट हो गए। उनको इशांत शर्मा ने रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट कराया। दूसरा सफलता भारत को लॉकल ब्वॉय अक्षर पटेल ने दिलाई, जिन्होंने पहली गेंद पर जॉनी बेयरेस्टो को बिना खाता खोले lbw आउट कर दिया। 68 गेंदों में जैक क्राउले ने टेस्ट करियर की चौथी फिफ्टी पूरी की।

कप्तान जो रूट के रूप में इंग्लैंड को तीसरा झटका लगा। रूट 17 रन बनाकर आर अश्विन की गेंद पर lbw आउट हो गए। जल्द ही जैक क्राउले भी पवेलियन लौट गए। 53 रन के निजी स्कोर पर अक्षर पटेल ने क्राउले को lbw आउट किया। पांचवीं सफलता आर अश्विन ने भारत को दिलाई। उन्होंने ओली पोप को 1 रन के निजी स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया। बेन स्टोक्स को 6 रन के निजी स्कोर पर अक्षर पटेल ने lbw आउट किया।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *