Indrani Mukerjea ने जान का खतरा बताकर मांगी जमानत

मुंबई। मुंबई की भायखला जेल में बंद Indrani Mukerjea ने अपनी जान का खतरा बताकर जमानत मांगी है। अपनी ही बेटी शीना बोरा की हत्या करने के आरोपों में जेल में बंद Indrani Mukerjea की जान को खतरा है। मुंबई की एक विशेष सीबीआइ अदालत में दायर जमानत याचिका में इंद्राणी ने यह बात कही है। करीब तीन साल से जेल में बंद आइएनएक्स मीडिया की पूर्व सीइओ इंद्राणी ने जमानत याचिका में अपनी खराब सेहत का भी हवाला दिया है।

सूत्रों ने बताया कि इंद्राणी ने पिछले सप्ताह अपने वकील गुंजन मंगला के जरिये याचिका दाखिल की, जिसमें कई आधार पर जमानत की मांग की गयी है। याचिका में कहा गया है कि जेल में इंद्राणी की जान को खतरा है। उसने दो उदाहरण दिये हैं, जब दवा के ओवरडोज की वह से उसे अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा था। इंद्राणी की याचिका पर कोर्ट ने सीबीआइ को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है।

ज्ञात हो कि 24 अप्रैल, 2012 को शीना बोरा की हत्या कर दी गयी थी. मामले का खुलासा वर्ष 2015 में हुआ, जब इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर राय को हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इंद्राणी पर आरोप है कि उसने अपने पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय के साथ मिलकर अपनी बेटी शीना की हत्या कर दी। 25 अप्रैल को उसकी लाश को डिस्पोज कर दिया गया। अगस्त, 2015 में इंद्राणी को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल वह मुंबई की भायखला जेल में बंद है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »