वाराणसी के JHV Mall में अंधाधुंध फायरिंग, दो मरे, दो घायल

वाराणसी। बनारस के छावनी क्षेत्र स्थित JHV Mall में कपड़ों के शोरूम में बुधवार को दोपहर के बाद ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। गोलीबारी में JHV Mall शोरूम के अंदर मौजूद दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। कुल 15 राउंड फायरिंग हुई। वहीं मौके से 13 खोखे बरामद हुए।
दोनों घायलों को मलदहिया स्थित सिंह मेडिकल में भर्ती कराया गया है। घायलों के नाम सेवापुरी के गोराई निवासी विशाल सिंह (26) और गायघाट निवासी चंदन शर्मा (31) बताया गया है। दोनों के बाएं पैर में गोली लगी है।

वहीं अस्पताल में गोपी और सुनील की मौत हो गई। बताया जाता है कि कपड़े खरीदने के दौरान डिस्काउंट को लेकर विवाद हुआ था और मामला हाथापाई के बाद फायरिंग तक जा पहुंचा। सूचना पाकर एसएसपी आनंद कुलकर्णी और क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह जेएचवी मॉल पहुंचे।

वारदात में गोलू सिंह के कमर में गोली लगी है और विशाल सिंह के पैर पर गोली लगी हुई है। मौके पर पहुंचकर पुलिस अधिकारी सीसीटीवी फुटेज से पूरे वारदात की जानकारी लेने में जुटे हुए हैं।

वारदात में दो घायल

स्‍थानीय दुकानदारों के मुताबिक एक युवक ने JHV Mall में विवाद के दौरान लोगों पर गोलियां चला दीं और फरार हो गया। वारदात के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों के इलाज को इलाज के लिए भेजने के साथ ही जांच पड़ताल शुरू कर दी है। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल सुनील और गोपी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी ओर सिंह मेडिकल में दो घायल गोलू और विशाल का इलाज चल रहा है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में काशी विद्यापीठ के छात्र का नाम सामने आया है जिसकी इस वारदात में संदिग्‍ध भूमिका की पड़ताल जारी है।

पुलिस ने शुरू की पड़ताल

वारदात के बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्‍पताल भेजने के साथ ही वारदात स्‍थल को जांच के लिए घेरे में ले लिया है। पुलिस बल ने मौके पर मौजूद लोगों के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने के साथ सुरक्षा कारणों से अलर्ट जारी कर दिया है। वहीं मौके पर पहुंचे फोरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस के सामने बड़ा सवाल यह भी है कि जेएचवी मॉल के अंदर असलहा आखिर कैसे गया। इसके पहले भी कई बार माॅल में असलहा जा चुका है, लिहाजा पुलिस भी कई पहलुओं को ध्‍यान में रखकर पड़ताल कर रही है।

घायल युवक ने बताई पूरी वारदात

पुराने विवाद को लेकर हुई बहस के दौरान गोली चलने से घायल गोलू और विशाल दोनों ही सिंह मेडिकल में भर्ती कराए गए हैं। वारदात में घायल विशाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए आरोपी की ओर से मॉल में अंधाधुंध फायरिंग की जानकारी दी गई। बताया कि आरोपी ने जब फायरिंग की तो मौके पर भगदड़ मच गई और किसी तरह लोगों ने भागकर जान बचाई।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »