आयरलैंड के खिलाफ भारत का पहला टी20 कल, विमान में मस्‍ती की खिलाड़यों ने

नई दिल्ली। ब्रिटेन दौरे पर गई टीम इंडिया बुधवार से आयरलैंड के खिलाफ के खिलाफ पहला टी20 खेलकर अपने दौरे की शुरुआत करेगी। इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने खिलाड़ियों की मस्ती का एक वीडियो अपनी वेबसाइट पर शेयर किया है।
इस वीडियो में टीम इंडिया फ्लाइट में यात्रा कर रही है और इस यात्रा के दौरान हार्दिक पंड्या रिपोर्टर बन टीम के बाकी खिलाड़ियों और सपॉर्ट स्टाफ का इंटरव्यू कर रहे हैं। लगभग सभी खिलाड़ियों के साथ हो रही इस बातचीत के दौरान हार्दिक मस्ती भी खूब कर रहे हैं। युवा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल इस दौरान हार्दिक के सहायक बने हैं और वह भी इस मस्ती में पूरा साथ निभा रहे हैं।
टीम की मौज मस्ती का यह वीडियो कुल 5 मिनट 33 सेकंड का है, जिसे बोर्ड ने फैन्स के लिए अपनी वेबसाइट पर शेयर किया है। हार्दिक बेहद प्रोफेशनल ढंग से इस चैट की शुरुआत करते हैं और सबसे पहला अपना और अपने सहयोगी युजवेंद्र चहल का परिचय देते हैं और फिर इस चर्चा को अंजाम देने का काम करते हैं। हार्दिक सबसे पहले टीम के कैप्टन विराट कोहली से इस चर्चा की शुरुआत करते हैं। यहां हार्दिक कोहली से इंग्लैंड दौरे को लेकर उनके उत्साह पर बात करते हैं।
इसके बाद हार्दिक टीम के सपॉर्ट स्टाफ से बात करते हैं और फिर फास्ट बोलर उमेश यादव से बात करते हुए कुलदीप यादव के पास पहुंचते हैं। इस बीच पंड्या को अहसास होता है कि इस वीडियो के लिए जो मस्ती वह तलाश रहे हैं वह उन्हें अभी तक नहीं मिली है तो वह सभी से कहते हैं कि कोई एंटरटेनमेंट उपलब्ध कराओ। क्या कोई तैयार है? इस बीच हार्दिक खिलाड़ियों से बात-बात करते-करते शंकर बसु के पास कैमरा और माइक ले जाते हैं और फिर पूरी मस्ती के साथ शंकर बसु का परिचय उन्हें ‘यो-यो किंग’ कह कर कराते हैं। बता दें कि शंकर बसु ही वह शख्स हैं, जिनकी देखरेख में टीम इंडिया के खिलाड़ी यो-यो टेस्ट करते हैं।
हार्दिक कहते हैं, ‘दुनिया के पास यो-यो हनी सिंह है, तो हमारे यो-यो किंग या यो-यो बासु हैं।’ इस बीच बासु कुछ कहते नहीं हैं और मस्ती में अपना मुंह कैमरे से छिपाते हैं। अपनी चर्चा को हार्दिक धोनी के पास ले जाकर खत्म करते हैं लेकिन चुप रहने वाले धोनी कैमरे पर कुछ भी नहीं बोलते और हार्दिक को कुछ खाने के लिए ऑफर कर देते हैं। इस बीच रोहित शर्मा से भी हार्दिक और चहल की अच्छी बातचीत होती है। इस दौरान रोहित चहल को बॉडी DO लगाने की सलाह देते हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »