भारतीय टेनिस खिलाड़ी Sania मिर्ज़ा ने दिया बेटे को जन्‍म

भारतीय टेनिस खिलाड़ी Sania मिर्ज़ा और पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक के घर आख़िरकार वो खुशख़बरी आ ही गई जिसका वो बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे.
Sania ने 30 अक्टूबर की सुबह एक बेटे को जन्म दिया है. इसकी जानकारी शोएब मलिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर की है.
शोएब मलिक ने अपने ट्विटर पर #BabyMirzaMalik के साथ ट्वीट किया है कि वो बेटे के जन्म की ख़बर देते हुए बेहद उत्साहित हैं. दुआओं के लिए शुक्रिया.
जब Sania ने अपने मां बनने की ख़बर सोशल मीडिया पर डाली थी तब ही से #BabyMirzaMalik का इस्तेमाल किया था और तब से ही ये हैश टैग चर्चा में आ गया था.
इस खबर के साथ ही कपल को लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं. शोएब मलिक ने फैंस का दुआओं के लिए शुक्रिया भी अदा किया.
शोएब मलिक ने ट्वीट किया, ‘बताते हुए बहुत उत्साहित हूं: लड़का हुआ है और मेरी गर्ल (सानिया) बिल्कुल ठीक हैं. हमेशा की तरह मजबूती से खड़ी हैं. #अलहमदुल्लाह. आपकी दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. हम बहुत शुक्रगुजार हैं. ‘शोएब मलिक ने ट्वीट के साथ हैशटैग #BabyMirzaMalik का भी प्रयोग किया है.
बता दें कि अपनी प्रग्नेंसी के दौरान सानिया ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि उनके बच्चे के नाम के साथ मिर्जा और मलिक सरनेम जुड़ेगा. सानिया और शोएब ने 2010 में शादी की थी और यह उनका पहला बच्चा है. पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने के कारण सानिया को कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा, लेकिन वह हर परिस्थिति में पूरी मजबूती से डटी रहीं।
भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा ने अप्रैल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी.
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »