भारतीय कंपनी DeTtel ने दुनिया का सबसे सस्ता एलसीडी टीवी लॉन्च किया

नई दिल्‍ली। भारतीय कंपनी DeTtel ने दुनिया का सबसे सस्ता एलसीडी टीवी लॉन्च किया है. 19 इंच वाले Detel D1 TV एलसीडी टीवी की कीमत महज 3,999 रुपये रखी गई है.
भारतीय कंपनी डीटेल ने दुनिया का सबसे सस्ता एलसीडी टीवी लॉन्च किया है. 19 इंच वाले Detel D1 TV एलसीडी टीवी की कीमत महज 3,999 रुपये रखी गई है. टीवी की एमआरपी 4,999 रुपये है. डीटेल की तरफ से पहले एलसीडी टीवी D1 TV को लॉन्च किया गया है. नए टीवी को अगर आप भी खरीदना चाहते हैं तो डीटेल के मोबाइल एप और कंपनी के डिस्ट्रीब्यूशन/ पार्टनर www.B2BAdda.com से भी ऑर्डर कर सकते हैं.

टीवी में दिया गया है A+ ग्रेड पैनल
कंपनी की तरफ से बताया गया कि सबसे सस्ते D1 LCD टीवी में 1366×768 पिक्सल रिज्यूलूशन वाली 19 इंच की डिस्पले है. यह A+ ग्रेड पैनल के साथ आता है़, जो कि 300000:1 का कॉन्ट्रैक्ट रेशियो के साथ आता है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें HDMI और एक यूएसबी पोर्ट दिया गया है. दूसरे टीवी की तरह इसमें भी आप दो स्पीकर को अटैच कर सकते हैं. अन्य टेलीविजन की तरह इसे भी यूजर्स कंप्यूटर मॉनीटर की तरह यूज कर सकते हैं

DeTtel अब तक 7 एलईडी लॉन्च किए
आपको बता दें इसी साल इलेक्ट्रॉनिक मार्केट में कदम रखने वाली डीटेल ने अब तक कुल 7 एलईडी टीवी बाजार में लॉन्च किए हैं. इससे पहले 24 इंच से लेकर 65 इंच तक के टीवी लॉन्च किए गए हैं. नए लॉन्च किए गए टीवी के फ्रंट में दो फायरिंग, 12W स्पीकर की सुविधा दी गई है. डीटेल के एमडी योगेश भाटिया ने लॉन्चिंग के मौके पर कहा कि किफायती टीवी लॉन्च कर हम #हर घर टीवी (#HarGharTV) के मिशन पर काम कर रहे हैं.

हमने नए टीवी को ग्रामीण क्षेत्रों को ध्यान में रखकर लॉन्च किया है. इससे पहले डीटेल 299 और 349 रुपये में फीचर फोन लॉन्च कर चुका है. कंपनी की तरफ से कहा गया कि आज के दौर में भी देश की 33 प्रतिशत जनता के पास टीवी की सुविधा नहीं है. कंपनी की तरफ से उम्मीद जताई गई कि किफायती टीवी बाजार में आने के बाद टीवी मार्केट में तेजी आएगी.

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »