टॉस हारने के बाद इंग्लैंड की फ‍िरकी में घ‍िरी टीम इंड‍िया, 4 विकेट ग‍िरे

पुणे। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड की टीम के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है। ऐसे में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी है और खबर लिखे जाने तक भारत ने 27 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 171 रन बना लिए हैं। इस वक्त क्रीज पर रिषभ पंत और हार्दिक पांड्या हैं।

भारत की पारी, गिरे 4 विकेट

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 8 ओवर में 50 से ज्यादा रन जोड़े। रोहित शर्मा ने शिखर धवन ने भारत को अच्छी शुरुआत दिलाई। शिखर धवन ने महज 44 गेंदों में सीरीज का दूसरा अर्धशतक पूरा किया। अगले 6 ओवर में दोनों ने मिलकर 50 रन और जोड़ दिए और इस तरह 14 ओवर में टीम के 100 रन पूरे हो गए। हालांकि, अगले ही ओवर में रोहित शर्मा 37 रन बनाकर आदिल रशीद की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए।

भारत को दूसरा झटका भी आदिल रशीद ने दिया, जिन्होंने शिखर धवन को 67 रन के निजी स्कोर पर अपने ही हाथों कैच आउट कराया। मोइन अली ने तीसरी सफलता इंग्लैंड को दिलाई, जिन्होंने विराट कोहली को 7 रन के निजी स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया। चौथा झटका भारत को केएल राहुल के रूप में लगा जो 18 गेंदों में सात रन बनाकर लियाम लिविंगस्टोन की गेंद पर मोइन अली के हाथों कैच आउट हुए।

इंग्लैंड की टीम ने इस मुकाबले में एक बदलाव किया है, जिसमें टॉम कुर्रन को बाहर किया गया है, जबकि मार्क वुड को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। वहीं, भारतीय टीम भी एक बदलाव के साथ उतरी है। कप्तान विराट कोहली ने कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा है, जबकि टी नटराजन को टीम में जगह दी गई है।
– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *