निर्दलीय विधायक ने कहा, हेमा मालिनी रोज शराब पीती हैं

Independent legislator said, Hema Malini drinks daily
निर्दलीय विधायक ने कहा, हेमा मालिनी रोज शराब पीती हैं

मुंबई। महाराष्ट्र के एक विधायक ने फिल्म अभिनेत्री और BJP सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है।
किसान आत्महत्या के मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश बाबाराव काडू ने कहा कि इस तरह की सभी घटनाओं का संबंध शराब के साथ नहीं होता। काडू ने कहा कि किसान आत्महत्या को शराब से जोड़ना गलत है। अपने तर्क के समर्थन में उन्होंने हेमा मालिनी के ‘शराब पीने की आदत’ का हवाला दिया। काडू ने कहा, ‘लोग कहते हैं कि शराब पीने के कारण किसान आत्महत्या करते हैं। 75 फीसद विधायक और पत्रकार शराब पीते हैं। हेमा मालिनी रोजाना खूब शराब पीती हैं, तो क्या उन्होंने आत्महत्या कर ली?’
People say farmers commit suicide due to drinking, which is absolutely incorrect: Bacchu Kadu,Independent MLA(Achalpur) #Maharashtra pic.twitter.com/QdT8rFkdNC
—ANI (@ANI_news) April 14, 2017
गुरुवार को BJP की ही एक विधायक शाइना एनसी ने किसान आत्महत्या के मुद्दे पर बोलते हुए कहा था कि केवल कर्ज ही नहीं, बल्कि अवसाद और अधिक शराब पीना भी महाराष्ट्र में हो रही किसान आत्महत्याओं की एक बड़ी वजह है।
ANI के मुताबिक शाइना के इस बयान की आलोचना करते हुए निर्दलीय विधायक काडू ने हेमा मालिनी की कथित शराबनोशी की आदत का भी जिक्र किया।
काडू पहले भी कई मौकों पर किसान आत्महत्याओं का मुद्दा उठा चुके हैं। मशहूर हिंदी फिल्म ‘शोले’ के एक दृश्य की तर्ज पर दिसंबर 2006 में काडू कथित तौर पर अपने समर्थकों के साथ एक पानी की टंकी के ऊपर चढ़ गए। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस उन्हें नीचे उतारने की कोशिश करती है तो वह नीचे कूद जाएंगे। बताया गया था कि ऐसा करके काडू विदर्भ के किसानों द्वारा की जा रही आत्महत्याओं की ओर केंद्र सरकार का ध्यान आकर्षित करना चाहते थे।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *