बढ़ गया है फंकी और ट्रेंडी Jewelry पहनने का फैशन

Jewelry हर लड़की और महिला की पसंद होती है। आजकल ट्रडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट पर Jewelry पहनने का ट्रेंड बढ़ गया है। मार्केट में भी तरह-तरह की जूलरी उपलब्ध है। पेपर से लेकर आर्टीफिशल और जूट Jewelry हमेशा से डिमांड में रही है। वैसे तो कई ऐसी जगहे हैं, जहां से आप सस्ते दामों में जूलरी खरीद सकते हैं लेकिन आज हम बात करेंगे दिल्ली की, जहां आप 20 रुपये से लेकर 100 रुपये तक में खूबसूरत नेकलेस सेट और अन्य जूलरी खरीद सकते हैं:
दिल्ली का सदर बाजार ऐसी जगह है, जहां आपको हर चीज सस्ते दामों पर मिल जाएगी लेकिन यहां Jewelry सब्जी से भी सस्ती है। यहां आपको 35 रुपये से 100 रुपये में आराम से अच्छे-खासे नेकलेस और अन्य पीस मिल जाएंगे, जिनकी क्वॉलिटी भी अच्छी है। दरअसल यहां जूलरी wholesale में मिलती है, जिसकी वजह से यह काफी सस्ती पड़ती है।
जनपथ
शॉपिंग के लिए जनपथ हमेशा से युवाओं का फेवरिट रहा है। यहां कपड़ों के अलावा जूलरी भी सस्ते दामों पर उपलब्ध है। यहां कई सारी Jewelry की दुकानें हैं, जहां से आप 100 रुपये तक आसानी से जूलरी खरीद सकती हैं। इससे ज़्यादा दामों पर भी यहां जूलरी उपलब्ध है और आप अपने बजट के अनुसार शॉपिंग कर सकती हैं।
कमला नगर
वैसे तो कमला नगर कपड़ों के लिए फेमस है लेकिन सस्ते दामों में जूलरी की शॉपिंग के लिए भी यह बेहतर जगह है। यहां फंकी और ट्रेंडी Jewelry आपको 60 रुपये से 100 रुपये तक के बीच आराम से मिल जाएगी। खास बात यह है कि यहा वरायटी भी बहुत है।
दिल्ली हाट
दिल्ली हाट भी ऐसी जगहों में शामिल है, जहां आप कम दाम में अपनी मनपसंद Jewelry खरीद सकती हैं। यहां ट्रडीशनल से लेकर हेवी मेटल जूलरी, झुमकियां आदि बेहतर दामों और बेहतर क्वॉलिटी में मिलती हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »