लखनऊ, कानपुर, उन्नाव समेत 28 ठिकानों पर आयकर Raid

लखनऊ के छप्पन भोग मिठाई की दुकान और आवास पर Raid
लखनऊ। आयकर विभाग ने कर की चोरी के आरोप में आज गुरूवार को लखनऊ, कानपुर, उन्नाव समेत उत्तर प्रदेश में 28 स्थानों पर एक साथ Raid मारी। आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि सुबह 8.30 बजे से प्रदेश में व्यापारियों के 28 स्थानों पर छापेमारी की गई और देर शाम तक जारी रहेगी।

लखनऊ में, आयकर विभाग की टीम ने छावनी क्षेत्र में प्रसिद्ध मिठाई की दुकान छप्पन भोग की दुकान और आवास पर Raid मारा है। लखनऊ में करीब 31 आयकर विभाग के अधिकारी और कर्मचारी छापेमारी में लगे हैं। व्यापारियों की दुकानों, आवासों और अन्य प्रतिष्ठानों पर छापा मारा गया है। इस कार्रवाई में बड़ी संख्या में फोर्स और अधिकारियों की टीम मौके पर है।

न्यूज एजेंसी वार्ता के मुताबिक लखनऊ के तिलकनगर इलाके के एक मकान में इनकम टैक्स अधिकारियों की कार्रवाई कर रही है। यह मकान लखनऊ के एक व्यावसायी का बताया गया है। लखनऊ के ही एक बड़े मिष्ठान भंडार में आधा दर्जन से अधिक गाड़यिों में पहुंची आयकर टीम ने कार्रवाई शुरू की। बाहर लोगों का जमावड़ा लग गया। इसके बाद दोपहर से कुछ पहले मिष्ठान भंडार का शटर बंद किया गया। इससे आसपास के क्षेत्र में जाम लग गया। इस बीच कार्रवाई वाले परिसरों के अंदर किसी को घुसने की इजाजत नहीं है। कोई अंदर से बाहर भी नहीं आ रहा है। सूचना पर कुछ व्यापारी नेता मौके पर पहुंचे। लगभग इसी अवधि में कानपुर में कम से कम चार ठिकानों पर आयकर कार्रवाई की सूचना मिल रही है। -एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »