शादी के मंडप में प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार खुद को भी उड़ाया, दोनों की मौत

रायबरेली। जिले में मंगलवार देर शाम एक शादी समारोह के दौरान एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को शादी के सात फेरे लेने से पहले ही गोली मारकर हत्या कर दी, बाद में उसने खुद को भी गोली मार ली।
उन्नाव जिले आगापुर गांव के अनिल से आशा की शादी हो रही थी। परिवार के लोग काफी खुश थे लेकिन अचानक शादी समारोह के दौरान जयमाल पड़ने के बाद गांव का ही बृजेंद्र नाम का शख्स दुनाली बंदूक लेकर पहुंचा और ताबड़तोड़ दुल्हन पर दो फायर झोंक दिए, जिससे दुल्‍हन की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद स्‍वयं को भी गोली मार ली।
आनन फानन में उसके परिजनों द्वारा अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसने  भी दम तोड़ दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
घटना के प्रत्यक्षदर्शी रमेश ने बताया कि रायबरेली के बछरांवा थाना क्षेत्र के गजियापुर गांव के रहने वाले पुत्तीलाल की बेटी आशा की शादी उन्नाव जिले के आगापुर गांव के रहने वाले अनिल से हो रही थी। शादी समारोह में जयमाल के वक्त उसका प्रेमी बृजेन्द्र बंदूक लेकर पहुंचा और दुल्हन पर दो फायर कर दिए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
दुल्हन को गोली लगते ही गांव में सनसनी फैल गई। ब्रजेन्द्र ने खुद को भी उसी बंदूक से गोली मार ली। आनन फानन में ग्रामीण उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।
बताया जा रहा है कि प्रेमिका की शादी होने से बृजेंद्र काफी आहत था। इस बीच घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज किया। वहीं, लड़की का परिवार इस वारदात के बाद गहरे सदमे में है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »