भाजपा में अनदेखी से Lodhi समाज में रोष, पैसों से बिका पद

आगरा। अखिल भारतीय Lodhi महासभा की बैठक बरोली अहीर ब्लॉक के श्यमों मोड़ पर सम्पन्न हुई जिसमें भारतीय जनता पार्टी के द्वारा Lodhi समाज की अनदेखी का आरोप लगाया गया।
सर्व सम्मति से भारतीय जनता पार्टी के ख़िलाफ़ निंदा प्रस्ताव पारित किया गया।वक्ताओं ने एक स्वर में भाजपा ज़िलाअध्यक्ष पर पैसे लेकर पद बाँटने का आरोप लगाया। लोधी समाज ने सर्व सम्मति से निर्णय लिया कि लोधी समाज आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का बहिस्कार करेगा। साथ ही पैसों से भाजपा में पद बेचने वाले ज़िलाअध्यक्ष का लोधी समाज के सभी  कार्यक्रमों से बहिस्कार कर गाँव गाँव पुतला फूँका जाएगा।जल्द ही लोधी समाज की महापंचायत कर आगामी रननीति तय करेगा।
अखिल भारतीय लोधी युवा महासभा के प्रदेश महामंत्री हरिओम लोधी ने कहा कि उन्होंने कहा कि लोधी समाज अपना शत् प्रतिशत वोट भाजपा को देता है। आगरा में लगभग तीन लाख लोधी वोट है। उसके बाद भी भाजपा ने लोधी समाज को ना किसी प्रकोस्ठ, ना किसी मोर्चे में ज़िला स्तरीय पद दिया। ये सरासर भाजपा की लोधी समाज की अनदेखी है।जिसका ख़ामियाज़ा आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को निश्चित तौर पर भुगतना पड़ेगा।अपने सम्मान व स्वाभिमान से लोधी समाज समझौता नही करेगा।
चरण सिंह लोधी ने कहा कि लोधी समाज की राजनैतिक दल का बंदुआ नही है। जिस दल को लोधी समाज अपना शतप्रतिशत वोट देता है उससे अपने सम्मान की अपेक्षा तो कर ही सकता है।किंतु भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेत्रत्व द्वारा लोधी समाज की बार बार अनदेखी से लोधी समाज आहत हुआ है। लोधी समाज के युवाओं भाजपा के द्वारा किए इस अपमान से आक्रोश व्याप्त है। अखिल भारतीय लोधी युवा महासभा ब्रज क्षेत्र के साथ साथ पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा लगातार की जा रही अनदेखी के ख़िलाफ़ लोधी समाज विशेषकर युवाओं में जनजागरूकता अभियान चलाएगी। ताकि आगामी लोकसभा चुनाव में लोधी समाज भी भाजपा की पूर्ण रूप से अनदेखी कर अपने अपमान का हिसाब बराबर करेगा।
पीतम लोधी ने कहा कि भाजपा की ये ग़लत फ़हमी आगामी लोकसभा चुनाव में लोधी समाज दूर कर देगा कि लोधी समाज को सम्मान  उचित स्थान दो ना दो लोधी समाज का एकमुश्त वोट भाजपा को मिलता रहेगा।
बैठक की अध्यक्षता नत्थीलाल लोधी व संचालन पूरन सिंह लोधी ने किया।
प्रमुख रूप से बाबूराम लोधी,धनिराम राजपूत,घनश्याम लोधी, बच्चू सिंह लोधी, लखन राजपूत, पतिराम लोधी, डॉ अतर सिंह , पूरन लोधी, अमित राजपूत, प्रेमचन्द लोधी,मालती राजपूत, अजय लोधी, पंकज राजपूत, रोशन सिंह, दीपक लोधी, मूलचंद लोधी, कोमल सिंह लोधी, देशराज लोधी, कमलेश राजपूत आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »