Laila Majnu की नई कहानी ला रहे हैं इम्तियाज अली और एकता

नई दिल्‍ली। Laila Majnu की नई कहानी ला रहे हैं इम्तियाज अली और एकता, फिल्ममेकर इम्तियाज अली की पिछली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को भले ही दर्शकों की सरहाना न मिली हो लेकिन उसके बाद अब अली एक बार फिर अपने नए प्रोजेक्ट के साथ तैयार हैं. इस बार इम्तियाज एक पुरानी मशहूर प्रेम कहानी को अपने अंदाज में बड़े पर्दे पर उतारने वाले हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने एकता कपूर के साथ हाथ मिलाया है. इम्तियाज और एकता की एक साथ यह पहली फिल्म है. इस फिल्म का नाम ‘लैला मजनू’ है और फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को भी रिलीज कर दिया गया है.

 

इस फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया जाएगा और इस बार वह खुद नहीं बल्कि उनके भाई शाजिद अली फिल्म का निर्देशन करेंगे. शाजिद इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं. इस फिल्म को 4 मई को रिलीज किया जाएगा और फिल्म के फर्स्ट पोस्ट को शेयर कर दिया गया है. फिल्म के इस पोस्टर में लैला और मजनू पहाड़ो के बीच नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि ‘लैला मजनू’ की इस प्रेम कहानी को इससे पहले 1976 में इसी नाम से आई फिल्म के जरिए दिखाया गया था. 1976 में रिलीज हुई लैला मजनू में ऋषि कपूर और रंजीत कौर ने एक साथ काम किया था. वहीं एकता कपूर ने भी इम्तियाज के साथ इस प्रोजेक्ट को करने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की.

एकता ने एक ट्वीट में लिखा, मास्टर स्टोरीटेलर इम्तियाज के साथ एपिक लव स्टोरी Laila Majnu को रीक्रिएट करने को लेकर उत्साहित हूं.
-एजेंसी