पालतू कुत्तों के कारण Taslima के निशाने पर आए इमरान खान

नई दिल्‍ली। बांग्‍लादेश की निर्वासित लेखिका Taslima nasreen ने आज पाकिस्तान के नए पीएम इमरान खान पर उनके पालतू कुत्‍तों को लेकर ट्वीट के ज़रिए निशाना साधा है। एक बार फिर से इमरान खान अपने पालतू कुत्तों के कारण निशाने पर आए हैं।

 

इससे पहले भी उनके इन कुत्तों के कारण उन्हें आलोचनाएं सुननी पड़ी हैं लेकिन इस बार उन पर बांग्लादेशी लेखिका ने निशाना साधा है। हालांकि ट्विटर पर इमरान पर निशाना साधने को लेकर खुद तसलीमा नसरीन पर भी कई लोगों ने आपत्तिजनक कमेंट्स किए हैं।

तसलीमा नसरीन ने ट्वीट करते हुए लिखा…इमरान खान के पास 5 पालतू कुत्ते हैं। इनके नाम शेरू, शेरनी, मोटू, पिदू, और मैक्सिमस हैं। क्या उनको पता नहीं है कि कुत्ते इस्लाम में हराम हैं।  कुत्तों को इस्लाम में अपवित्र माना जाता है।  कहा जाता है कि यदि आपके घर में कुत्ते हैं तो फरिश्ते आपके घर में नहीं घुसते…’

दरअसल इमरान खान पर तसलीमा नसरीन का ये हमला यूं ही नहीं है। कहा जा रहा है कि इमरान खान की सरकार ने हाल में कुछ फैसले किए हैं। इसमें एक फैसला कुरान से जुड़ा है। तसलीमा ने इस पर भी ट्वीट करते हुए कहा, पाकिस्तान में कक्षा 1 से 12वीं तक कुरान को एक अनिवार्य विषय के रूप में कर दिया गया है।

उनके इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने जहां Taslima नसरीन की इस जानकारी को देने के लिए तारीफ की, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें भला बुरा कहा।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »