इमरान खान और शोएब अख्तर ने भी दी टीम इंडिया को बधाई

ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीतने पर टीम इंडिया को लगातार बधाइयां मिल रही हैं। ताजा बधाई सीमापार से आई है। इस लिस्ट में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम भी जुड़ गया है।
इमरान ने आज ट्वीट करके विराट कोहली और भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज वाली पहली उपमहाद्वीपीय टीम बनने पर बधाई दी है।
सोमवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया। मैच के पांचवें दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी। भारत ने ऑस्ट्रेलिया में ऐडिलेड में खेला गया सीरीज का पहला मैच जीता था। इसके बाद पर्थ में हुए टेस्ट को जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में बराबरी की थी लेकिन मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट जीतकर भारत ने 2-1 की अजेय बढ़त बना ली थी।
पाकिस्तान को 1992 विश्व कप जितवाने वाले कप्तान रहे इमरान ने अंतर्राष्ट्रीय करियर के बाद राजनीति में कदम रखा था। और पाकिस्तान तहरीके इंसाफ नाम की पार्टी बनाई थी।
अपने जमाने के इस दिग्गज ऑलराउंडर को पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में शुमार किया जाता है।
इसके अलावा पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी टि्वटर पर अपना संदेश दिया है। अख्तर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया का दौरा काफी मुश्किल होता है और भारत ने पूरी सीरीज में अपना दबदबा रखा।
अख्तर ने ट्वीट किया- ‘टीम इंडिया को डाउन अंडर में ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत पर बधाई। क्रिकेट की दुनिया में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज सबसे मुश्किल दौरे में शुमार है। यह एक शानदार प्रयास है। और भारत ने ऑस्ट्रेलिया पर पूरी सीरीज में दबाव बनाए रखा।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »