इमरान ने PoK में भारत और पीएम मोदी के खिलाफ जमकर जहर उगला

नई दिल्‍ली। इमरान खान ने आज PoK की राजधानी मुजफ्फराबाद में रैली कर भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर जहर उगला।
कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म किए जाने के बाद पाकिस्तान में बौखलाहट है। कश्मीर पर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मात खाने के बावजूद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार नए पैंतरबाजी कर रहे हैं।
इमरान खान ने पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) की राजधानी मुजफ्फराबाद में आज एक जलसे के दौरान कहा कि यूएनजीए में कश्मीर का मसला फिर से उठाएंगे। आर्थिक हितों के कारण मुस्लिम देशों ने भी इस मसले पर हमारा साथ नहीं दिया। पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) की राजधानी मुजफ्फराबाद में एक जलसे में प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा, ‘मैं संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) में कश्मीर का मसला उठाऊंगा और पूरी दुनिया को इसके बारे में जानकारी दूंगा।’ उन्होंने आगे कहा कि कश्मीर मसले पर पाकिस्तान को मुस्लिम देशों से समर्थन नहीं मिला क्योंकि भारत के साथ उनके आर्थिक हित जुड़े हुए हैं। लेकिन मुस्लिम देशों के सवा अरब मुस्लिम इसे देख रहे हैं।
इमरान खान बोले, जब कहूं तो एलओसी पार करना
इमरान खान ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि आप में से कई लोगों ने लाइन ऑफ कंट्रोल पार करने की कोशिश की है, लेकिन मैं आज आपसे कहता हूं कि अभी लाइन ऑफ कंट्रोल पर जाने की जरूरत नहीं है। आप लोग तब लाइन ऑफ कंट्रोल जाना जब मैं आपसे जाने को कहूं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘पहले मुझे संयुक्त राष्ट्र जाने दो। दुनिया को कश्मीर के बारे में बताने दो। कश्मीर का मसला हल नहीं किया, तो इसका असर पूरी दुनिया पर जाएगा।’
पाक प्रधानमंत्री ने कहा कि जब आप भारतीय मुसलमानों को यह संदेश देंगे कि भारत केवल हिंदुओं के लिए है, तो आप उन्हें अतिवाद की ओर धकेलेंगे। उन्होंने कहा, ‘यही कारण है कि मैं अंतर्राष्ट्रीय बिरादरी से कहा रहा हूं कि वो भारत के हिटलर को रोकें।’
पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आज शुक्रवार दोपहर जुमे की नमाज के बाद मुजफ्फराबाद के लोगों को इस रैली में शिरकत करने का हुक्म दिया था। सूत्रों के मुताबिक जलसे के लिए लोगों को इकठ्ठा करने का जिम्मा PoK की खुफिया पुलिस को सौंपा गया।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *