भीड़ से अलग दिखना है तो अपनाएं ये हेयर स्‍टाइल

शादी का सीजन फिर से शुरू होने वाला है। अगर आप चाहती हैं, कुछ ऐसी हेयरस्टाइल, जो आपको भीड़ से अलग दिखाएं तो ये स्टाइल अपनाएं:
रिसेप्शन के लिए
यह हेयरस्टाइल शाम की पार्टी के लिए यह परफेक्ट हेयर स्टाइल है।
कैसे बनाएं: साइड मांग निकाल लें और बालों को कर्ल कर लें। सारे कर्ल किए हुए बालों को पीछे की ओर पिनअप कर लें। पिन्स को कवर करने के लिए शाइनिंग करती वाइट कलर की हेयर ऐक्सेसरीज का प्रयोग करें।
संगीत से लेकर फेरों तक
संगीत से लेकर फेरों तक में आप इस हेयरस्टाइल को ट्राई कर सकती हैं।
कैसे बनाएं: बालों के आगे के हिस्से को लेकर कुछ इस तरह आयरन करें कि वह आपके चेहरे को फ्रेम कर सके। बाकी के बालों को लेकर उन्हें पीछे की ओर कंघी करें। गर्दन के पास से बालों के एक हिस्से को लें और पोनीटेल बना लें। अब बगल के छोटे-छोटे हिस्सों को लेकर उन्हें घुमाकर पिनअप कर लें। यह प्रक्रिया सभी साइड सेक्शन्स पर दोहराएं और सभी सेक्शन्स को पोनीटेल में पिनअप कर दें, ताकि आपके बाल वॉल्यूम से भरपूर नजर आएं। हेयरस्प्रे का इस्तेमाल करें। मोतियों से अपने हेयरस्टाइल को सजाएं। चाहें तो मोतियों के बजाय अपनी ड्रेस से मैच करते फ्लावर्स का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।
शादी के हर मौके के लिए
यह हेयरस्टाइल आसान है और आप इसे शादी हर मौके पर बना सकती हैं।
कैसे बनाएं: अपने बालों को टेक्स्चरिंग स्प्रे से अच्छा टेक्स्चर प्रदान करें। अपने बालों को हल्के-से पीछे खीचें और किसी एक साइड में ढीला-ढाली चोटी बना लें। अब बाल को दो सेक्शन्स में बांट लें और दोनों को ट्विस्ट कर लें। दाएं ओर से ट्विस्ट किए हुए सेक्शन को बाईं ओर और बाईं ओर ट्विस्ट किए हुए सेक्शन को दाईं ओर पिनअप कर लें। हल्के-से बालों को ढीला कर लें और बन को वॉल्यूम देने के लिए बालों को हल्का उठा लें। हेयर ऐक्सेसरीज की मदद से लुक को पूरा करें।
हेयर अक्सेसरीज जरूरी: ये हेयर स्टाइल तभी निखरकर आएंगी, जब आप उनके साथ हेयर एक्सेसरीज का इस्तेमाल करेंगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »