मेरी शादी नहीं हुई होती तो माधुरी दीक्षित पर नज़र ज़रूर डालता: गोविंदा

मुंबई। गोविंदा का कहना है कि माधुरी दीक्षित उनकी पसंदीदा अदाकारा में से एक हैं और अगर वो शादी-शुदा ना होते तो मधुरी की ओर उनकी नज़र ज़रूर जाती.
जल्द ही गोविंदा की फ़िल्म ‘रंगीला राजा’ रिलीज़ होने वाली है. इस फ़िल्म के बारे में गोविंदा ने बात की और कहा कि आज के दैर में अच्छी अदाकाराएं कम ही देखने को मिलती हैं.
गोविंदा ने कहा, “नीलम, करिश्मा, जूही चावला, रवीना टंडन मेरी पसंदीदा कलाकार हैं. इनके साथ मैंने आधा दर्जन फ़िल्में की हैं, जो अपने समय में काफ़ी हिट रही रही हैं.”
“माधुरी दीक्षित मुझे बहुत पसंद हैं. अगर मेरी शादी नहीं हुई होती तो पक्का उधर देखता. आज के दौर में इतनी अच्छी हीरोइनें देखने को कहाँ मिलती हैं?”
गोविंदा और माधुरी ने ‘बड़े मियाँ छोटे मियाँ’ और ‘पाप का अंत’ जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया है.
गोविंदा की इस लिस्ट में दिव्या भारती और श्रीदेवी के नाम भी शामिल हैं.
गोविंदा का कहना है, “एक बार मैं लंदन में शो कर रहा था और श्रीदेवी ने मुझे बुलाया और फिर रात को हमने रिहरसल की. उन्होंने कहा वो मुझसे डांस स्टेप्स सीखना चाहती हैं. उनका पूरा परिवार वहां था और मैं ख़ुश था कि श्रीदेवी को कुछ डांस के बारे में बता रहा था.”
स्टारडम नहीं मिला ?
एक लंबा अरसा फ़िल्म जगत में गुज़ार चुके गोविंदा को आज भी लगता है कि उनको स्टारडम का सुख भोगने को नहीं मिला.
वो कहते हैं, “मैं स्टारडम भोगना चाहता हूँ. हो सकता है कि मेरे भाग्य में ये ना हो. वरना फ़िल्म लाइन में मेरे चार-पांच दोस्त होते. फ़िल्म लाइन मे मेरे ज़्यादा दोस्त नहीं.”
“मुझे अगर प्रोफ़ेशनल तौर पर कोई कलाकार पसंद हैं तो वो हैं सलमान ख़ान. वो जो कहते हैं वो कर के दिखाते हैं.”
अपने फ़िल्मी सफ़र के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने अपनी पहली तनख़्वाह के बारे में बताया.
उन्होंने कहा, “जब मुझे अपनी पहली तनख़्वाह मिली तो मैंने उससे मां के किए साड़ी और चेन ली थी. मैं अपने गुरुजी से मिला था और फिर मंदिर और मस्जिद भी गया.”
‘रंगीला राजा’ का निर्देशन पहलाज निहालनी ने किया है. इल्ज़ाम, आंखें, शोला और शबनम जैसी फिल्मों में पहलाज और गोविंदा ने एक साथ काम किया है.
कलाकार-निर्देशक की ये जोड़ी ‘रंगीला राजा’ के साथ एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रही है जिसमें गोविंदा डबल रोल में नजर आने वाले हैं.
फ़िल्म में शक्ति कपूर, मिशिका चौरसिया, अनुपमा अग्निहोत्री, दिगांग्ना सूर्यवंशी भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.
-BBC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »