Idol of Taj का पोस्टर रिलीज

राष्ट्रीय स्तर का होगा Idol of Taj टैलेंट शो
प्रतिभाओं को आगे मिलेगा बड़े प्रोजेक्ट में काम का मौका
मिस इंडिया यूनिवर्स स्माइली करीर करेंगी फाइनल में बच्चो को जज
अंतरराष्ट्रीय कत्थक नृत्यांगना अंशिका भदौरिया देंगी विशेष प्रस्तुती

आगरा। ट्रेंडी सेशन और केटी ग्लैमर्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले होने जा रहे Idol of Taj 2018 ब्यूटी पेजेंट टैलेंट शो के पोस्टर का बुधवार को होटल केएलएस में विमोचन किया गया। इस दौरान आयोजनकर्ताओ के साथ शहर के गणमान्य लोगों ने कार्यक्रम में शिरकत की।

आयोजनकर्ताओ ने मीडिया को बताया कि Idol of Taj 2018 एक सीरीज है और इस बार इसका प्रारूप सिर्फ आगरा या उत्तरप्रदेश तक सीमित न रहकर राष्ट्रीय स्तर का किया गया है। शो का फाइनल अक्टूबर माह में आगरा में किया जाएगा। अभी टैलेंट शो के लिए आगरा, अलीगढ़, इलाहाबाद, लखनऊ के साथ ग्वालियर, दिल्ली, गोवा और बंगलौर जैसे शहरों से ऑडिशन के जरिये प्रतिभाओं का चयन किया जाएगा। आगरा के पहले ऑडिशन के लिए पांच अगस्त का समय तय किया गया है।

शो के फाइनल में बतौर सेलिब्रेटी जज मिस इंडिया यूनिवर्स 2018 मिस स्माइली करीर युवाओं की प्रतिभा को परखने के लिए आगरा आएंगी। युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए प्रसिद्ध कत्थक नृत्यांगना अंशिका भदौरिया भी गेस्ट परफार्मेंस देंगी। शो के फाइनल में मॉडलिंग में जूनियर और सीनियर दोनो कटेगरी में दस -दस मेल और फीमेल पार्टिसिपेंट को मौका दिया जाएगा और डांसिंग और सिंगिंग में भी दस -दस लोग चुने जाएंगे। आगरा में पहली बार ऐसा होगा कि शो में प्रतिभाग करने वाली अच्छी प्रतिभाओं को आगे प्लेटफार्म भी मिलेगा। अशोका इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के अजय शर्मा ने बताया कि यहां आई अच्छी प्रतिभाओं को हम अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में काम करने का मौका देंगे। शो को कोरियोग्राफ करने की जिम्मेदारी आगरा के उभरते हुए कोरियोग्राफर अर्पित गोयल निभा रहे हैं।

शो के आर्गेनाइजर अनूप कुमार, चेतन कुमार, सैय्यद सबाउल्लाह, कबीर चौधरी हैं और शादी इवेंट के सीपी शर्मा अपनी कम्पनी के जरिये मैनेजमेंट करेंगे। इवेंट कॉर्डिनेटर अनन्या चाहर होंगी और संध्या मैनेजमेंट डायरेक्टर रहेंगी। प्रतिभागियों के मेकप की जिम्मेदारी मशहूर मेकअप आर्टिस्ट रोमा तकवानी के कंधों पर है और शो की एंकरिंग का जिम्मा नीरज नयन त्रिपाठी उठा रहे हैं। Idol of Taj मॉडल्स की ड्रेस डिजाइनिंग का कार्य फैशन डिजायनर अजय शर्मा के द्वारा किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »