Ice cream खाने का जॉब, सैलरी 40 हजार रुपया महीना

Ice cream पसंद है तो फिर देर किस बात की, जल्द करें अप्लाई और पाएं 1 साल फ्री में आइसक्रीम खाने का मौका. साथ ही 40 हजार रुपए सैलरी भी.
अगर Ice cream आपकी फेवरेट है और आपको आइसक्रीम खाना पसंद है तो आपके लिए खुशखबरी है. आइसक्रीम बनाने वाली एक मशहूर कंपनी आपको Ice cream खाने की नौकरी दे रही है. और तो और इस काम के लिए आपको अच्‍छी सैलरी भी दी जाएगी.
दरअसल, हेवमोर नाम की इस कंपनी को चीफ टेस्टिंग ऑफिसर की तलाश है. यानी आपको Ice cream खाकर उसके स्वाद के बारे में कंपनी को डिटेल देनी होगी. और इस काम के लिए कंपनी आपको 10 या 20 नहीं पूरे 40 हजार रुपए बतौर सैलरी देगी.

कंपनी इस कूलेस्ट समर जॉब के लिए अहमदाबाद में 3 दिन के असाइनमेंट का आयोजन करेगी. ये असाइनमेंट 15 से 17 जून तक चलेगा. इस दौरान आपको अपने रहने और खाने की चिंता करने की भी जरूरत नहीं है. कंपनी आपका सारा खर्चा उठाएगी. इसके अलावा ‘हेवमोर’ पूरे एक साल तक अपने चीफ टेस्टिंग ऑफिसर के घर Ice cream की भी सप्लाई करेगी.
हालांकि ये एक पार्ट टाइम जॉब होगा. इसके लिए आपको अपनी मौजूदा नौकरी छोड़ने की भी जरूरत नहीं है. जब भी कंपनी अपने स्पेशल प्रोजेक्ट को प्लान करेगी तो वो आपको Ice cream टेस्टिंग के लिए खुद ही कॉल कर लेगी.

इस जॉब के लिए अप्लाई करने के लिए आपको कंपनी के पास वीडियो एप्लीकेशन भेजना होगा. इसके लिए सबसे पहले एक वीडियो बनाएं जिसमें आप बताइए कि कैसे आप इस जॉब के योग्य कैंडिडेट हैं. कंपनी इस वीडियो के माध्यम से सफल उम्मीदवारों का चयन करेगी.
अधिक जानकारी के लिए या इस जॉब के लिए अप्लाई करने के लिए https://havmor.com/thecoolestsummerjob इस लिंक पर जाएं.
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »