ICC वर्ल्ड इलेवन का एलान, भारत के दो खिलाड़ी शामिल

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ 31 मई को लॉर्ड्स में खेले जाने वाले एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए पूरी ICC वर्ल्ड इलेवन का एलान हो गया है। ICC ने आज के दिन एक प्रैस रिलीज जारी कर इसकी जानकारी दी। इस टीम के 9 खिलाड़ियों के नाम का एलान पहले ही चुका था। जिसके बाद अब इसमें न्यूजीलैंड के ल्यूक रॉन्की और मिचेल मैक्लेघन को शामिल किया गया है। इस टीम की कप्तान इंग्लैंड के लिमिटेड ओवर टीम के कप्तान इयॉन मॉर्गन करेंगे।
इस टीम में भारत के दो, न्यूजीलैंड के दो, पाकिस्तान के दो, बांग्लादेश के दो और श्रीलंका,अफगानिस्तान और इंग्लैंड का एक-एक खिलाड़ी शामिल है।
इस मैच के आयोजन का मकसद एंगुइला के रोलैंड वेबस्टर पार्क, एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम और डोमिनिका के विंस्डर पार्क स्टेडियम के पुनर्निर्माण के लिए फंड जुटाना है। यह सभी स्टेडियम इरमा और मारिया तूफानों में क्षतिग्रस्त हो गए हैं।
वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ होने वाले मैच के लिए वेस्टइंडीज टीम की कमान कार्लोस ब्रैथवेट के हाथों में होगी। विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल, मार्लोन सैमुअल्स, सैमुअल बद्री और आंद्रे रसेल भी टीम का हिस्सा होंगे।
ICC वर्ल्ड इलेवन
इयॉन मॉर्गन (कप्तान, इंग्लैंड), दिनेश कार्तिक (भारत), हार्दिक पांड्या (भारत), थिसारा परेरा (श्रीलंका), राशिद खान (अफगानिस्तान), मिचेल मैक्लेघन (न्यूजीलैंड),ल्यूक रॉन्की (न्यूजीलैंड), शाहिद अफरीदी (पाकिस्तान), शोएब मलिक (पाकिस्तान), शाकिब अल हसन (बांग्लादेश), तमीम इकबाल (बांग्लादेश)
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »